Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 की रिलीज से पहले Amar Kaushik ने दिया तीसरे पार्ट को लेकर हिंट, बताया- क्या है आगे का प्लान

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री 2 अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब फिल्म के सीक्वल के रिलीज होने से पहले इसके डायरेक्टर अमर कौशिक ने मूवी के तीसरे पार्ट को लेकर भी हिंट दे दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 04 Jul 2024 08:39 PM (IST)
Hero Image
हॉरर कॉमेडी मूवी स्त्री 2 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में रिलीज हुई अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्त्री' को लोगों ने काफी प्यार दिया था। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स दिखाई दिए थे। अब फैंस इसके सीक्वल का भी उतनी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अगस्त में रिलीज होने वाला है।

फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज होने में अभी एक महीने से ज्यादा का समय बाकी है, लेकिन इससे पहले डायरेक्टर ने पार्ट 3 को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा कर दिया है कि यह आएगा या नहीं। चलिए जानते हैं अमर कौशिक ने इस बारे में क्या कहा है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Teaser: इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक, श्रद्धा कपूर के अलावा तमन्ना भाटिया भी दिखाएंगी जलवा

क्या 'स्त्री 2' के बाद आएगा पार्ट 3

अमर कौशिक ने हाल ही में अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खुलकर बात की है। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या पार्ट 2 के साथ-साथ दर्शक पार्ट 3 का भी इंतजार कर सकते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अभी संभावना बाकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)

कहानी अभी भी कहनी बाकी है और किरदारों का तलाशे जाना बाकी है, लेकिन स्त्री 2 की रिलीज के बाद यह फैसला लिया जाएगा कि 3, 4 और 5 की संभावना है या नहीं।

इस शर्त पर बनाएंगे आगे के पार्ट

अमर कौशिक ने यह साफ कर दिया है कि अगर ऑडियंस इसके सीक्वल को पसंद करती है, तो ही आगे के पार्ट के बारे में सोचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि मैं इसे सिर्फ दिखाने के लिए नहीं बनाऊंगा। दर्शकों की तरफ से मांग होनी चाहिए। कहानी मेरे पास है, मांग आएगी तो मैं बना दूंगा।

कब रिलीज होगी स्त्री 2

बता दें कि श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, इस फिल्म के साथ दो और मूवी भी रिलीज होने वाली है, जो बॉक्स ऑफिस पर इससे टक्कर लेंगी। पहली अक्षय कुमार की खेल खेल में और दूसरी जॉन अब्राहिम की वेदा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी मूवी बाजी मारती है।

यह भी पढ़ें: Stree 2: पहले से भी शानदार होगी श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2', 'जना' बनकर अभिषेक बनर्जी फिर बढ़ाएंगे कॉमेडी का डोज