Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'स्त्री' से होगा 'भेड़िया' का मिलन, रिलीज से पहले सामने आया Stree 2 के एक और गाने का 'खूबसूरत' टीजर

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस मूवी के गाने फिलहाल चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस बीच मूवी के एक और लेटेस्ट सॉन्ग का टीजर सामने आ गया है जिसमें भेड़िया कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan) की झलक देखने को मिल रही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 08 Aug 2024 03:25 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 2 के नए गाने का टीजर आउट (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्ममेकर दिनेश विजान और अमर कौशिक की जोड़ी स्त्री फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2) बस कुछ ही दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मौजूदा समय में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म के गानों का बज बना हुआ है।

इस कड़ी में अब स्त्री 2 का लेटेस्ट सॉन्ग खूबसूरत भी शामिल हो गया है, जिसका लेटेस्ट टीजर मेकर्स की तरफ से लॉन्च कर दिया गया है। खास बात ये इस गाने के टीजर में भेड़िया एक्टर यानी वरुण धवन (Varun Dhawan भी नजर आ रहे हैं। 

रिलीज हुआ स्त्री 2 के नए सॉन्ग का टीजर 

गुरुवार को स्त्री 2 के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के लेटेस्ट सॉन्ग खूबसूरत की पहली झलक को जारी किया है। जिसके टीजर को वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने अपने-अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर शेयर किया है। इस टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण और श्रद्धा एक दूसरे के साथ रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- रिलीज से एक दिन पहले ही देख सकेंगे श्रद्धा कपूर की Stree 2, मकेर्स ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

स्त्री 2 के गाने में भेड़िया एक्टर की झलक देखकर फैंस की एक्साइमेंट काफी बढ़ गई है। माना जा रहा है कि मुंज्या की तरह स्त्री 2 में भेड़िया का भी कोई न कोई कनेक्शन देखने को मिलेगा। खूबसूरत गाने के इस टीजर को देखने के बाद दर्शक इसकी रिलीज को लेकर बेताब हो रहे हैं।

बता दें कि फिल्म का ये लेटेस्ट सॉन्ग कल यानी 9 अगस्त को रिलीज कर दिया जाएगा। खास बात ये है कि सिंगर विशाल मिश्रा ने अपनी जादुई आवाज से स्त्री 2 के खूबसूरत गाने को गाया है। 

15 अगस्त को सरकटे का आंतक

स्त्री 2-सरकटे का आंतक का ट्रेलर को देखकर इस मूवी के लिए आपकी भी एक्साइटमेंट काफी बढ़ जाएगी। गौर करें इस फिल्म की रिलीज डेट की तरफ तो 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राजकुमार राव की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Stree 2 का तीसरा गाना, श्रद्धा और Rajkummar Rao के स्लो रोमांस में होगी भूत की एंट्री