Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर तांडव मचाने आई स्त्री 2, इस प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज

फैंस काफी लंबे समय से स्त्री 2 (Stree 2) का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब लगता है कि उनका इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और आराम से घर बैठे इसे एंजॉय कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल इसे देखने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड सकती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 01:22 PM (IST)
Hero Image
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी स्त्री 2

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। स्त्री 2 (Stree 2) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए लगभग डेढ़ महीना हो गया है लेकिन ये फिल्म है कि अपनी जगह से हिलने को तैयार नहीं है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है और आने वाले दिनों में ये आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। इस हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

रेंट पर उपलब्ध है फिल्म

पिछले दिनों ये खबर आई थी कि श्रद्धा के कई फैंस फिल्म को सिनेमाघर में देखने के लिए दो से तीन बार गए। अब उनके पास हैट्रिक लगाने का एक और मौका है। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है। वैसे तो ओरिजनल स्त्री डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर मौजूद है लेकिन इसका सीक्वल आपको अमेजन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा। फिल्म अभी प्लेटफॉर्म पर रेंट पर उपलब्ध है। मतलब आप 349 रुपये देकर इस फिल्म को आराम से घर बैठे देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 की कमाई में आया जबरदस्त उछाल! बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ पार पहुंची फिल्म, अब सामने है Devara की चुनौती

क्या होगी स्त्री 3 की कहानी?

स्त्री 2 साल 2013 में इसी नाम से आई फिल्म Stree का सीक्वल है। अमर कौशिक ने फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का कैमियो भी देखने को मिला। जिस तरह से इस कहानी का अंत हुआ है उसे देखने से यही लग रहा है कि पार्ट 3 और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।

फिल्म मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का हिस्सा है। 2018 में आई स्त्री इसकी पहली कड़ी थी। इसके बाद 2022 में वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' के रिलीज हुई। फिर शरवरी वाघ की 'मंज्यु'आई। यह भी एक बड़ी हिट रही थी। इसके बाद 15 अगस्त को 'स्त्री 2' रिलीज हुई थी। स्त्री 2 ने दुनियाभर में इसने 800 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Worldwide Collection: स्त्री ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई से बदला बॉक्स ऑफिस का गणित, 'एनिमल' को कुचलने के आई करीब