Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2: राजकुमार राव ने किया खुलासा, जल्द शुरू होगी 'स्त्री 2' की शूटिंग

Stree 2 अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 को लेकर बड़ा अपडेट साझा किया है। उन्होंने बताया कि वो जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जो कि इस बार काफी रोमांच होने वाली है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Wed, 09 Nov 2022 04:26 AM (IST)
Hero Image
Stree 2: Rajkummar Rao revealed, horror comedy Stree 2 shooting begin soon

नई दिल्ली, जेएनएन। Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और इसी के बाद से फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चाएं थीं। अब राजकुमार राव ने खुद स्त्री के सीक्वल की पुष्टि कर दी है और बताया कि वो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।  

अभिनेता राजकुमार राव ने अंग्रेजी समाचार वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, मुझे लगता है कि फिल्म के सीक्वल के बारे में  मेकर्स को फैसला लेना होगा। उम्मीद है कि स्त्री 2 जल्दी ही शुरू होगी और हां निश्चित रूप से इस फिल्म के सीक्वल बनने की संभावनाएं हैं। जोकि काफी रोमांच होगा। वहीं, अभिनेता ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, उम्मीद है कि स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से जानकारी देने से साफ मना कर दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस ट्रेक ठुमकेश्वरी का एक बीटीएस वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि  उन्हें सेट पर वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है और वो जल्द ही स्त्री 2 की शूटिंग शुरू करेंगी जो मेरे लिए बहुत ही रोमांचक होने वाला है।

समाचार वेबसाइट की खबर की मानें तो स्त्री 2 इन दिनों प्री-प्रोडक्शन वर्क में है और भेड़िया के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद काम शुरू होगा और ये फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ सकती है। वहीं, श्रद्धा कपूर की बीटीएस वीडियो देख कर मालूम होता है कि भेड़िया की कहानी स्त्री 2 की ओर मुडती हुई दिखाई देगी।

स्त्री की कहानी

अमर कोशिश के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री की कहानी चंदेरी गांव पर आधारित हैं, जहां लोग एक स्त्री के डर में जीवन जीते नजर आते हैं। वो महिला त्योहारों की रात को पुरुषों पर हमला करती है। लेकिन विक्की अपने दोस्तों के साथ गांव के इस रहस्य से पर्दा उठाने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें: Friendship in Bollywood Films: पर्दे पर दिखे इन दोस्तों की आज भी कसमें खाते हैं लोग