Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 में 'सरकटा' से पहले कल्कि में 'अश्वत्थामा' थे सुनील कुमार, अमिताभ की जगह कई सीन में किया काम

स्त्री 2 फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से दमदार कहानी को लेकर लाइमलाइट में है। लेकिन सिर्फ यही एक वजह नहीं है जिससे मूवी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। कहानी के अलावा एक-एक किरदार को लेकर बातें हो रही हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) राजकुमार राव अभिषेक बनर्जी अपारशक्ति खुराना पंकज त्रिपाठी के अलावा सरकटा सुनील कुमार को लेकर भी बातें हो रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Thu, 29 Aug 2024 11:07 AM (IST)
Hero Image
'स्त्री 2' के सरकटे का क्या है कल्कि 2898 कनेक्शन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव (Rajkmmar Rao) स्टारर 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म हर दिन धमाकेदार बिजनेस के साथ आगे बढ़ रही है। इस बार अमर कौशिक की इस डायरेक्टोरियल मूवी में 'स्त्री' की जगह 'सरकटे के आतंक' को दिखाया गया है, जिसने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया।

स्त्री 2 फिल्म को रिलीज के दिन से ही लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। जहां इस मूवी के बाद श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग में अच्छा इजाफा देखने को मिला है, वहीं, बाकी कलाकारों की मेहनत भी नोटिस में जरूर आई है। इन सबमें 'सरकटे' पर भी लोगों की नजर गई, जो कि सुनील कुमार हैं। 

कौन हैं सुनील कुमार?

सुनील कुमार, स्त्री 2 फिल्म के बाद लाइमलाइट में आ गए हैं। लेकिन यह उनकी पहली मूवी नहीं है। सुनील इससे पहले कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा रहे हैं, जिसमें से एक कुछ महीनों पहले रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 एडी' है।

'द ग्रेट खली' के नाम से हैं मशहूर

जम्मू के रहने वाले सुनील कुमार 'द ग्रेट खली' के नाम से फेमस हैं। वह पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात हैं। शूट के लिए उन्हें बीच-बीच में छुट्टी के लिए अप्लाई करना पड़ता है। सुनील को रेसलिंग का भी शौक है। 2019 में वह WWE ट्राईआउट के लिए भी गए थे।

स्त्री 2 फिल्म में सरकटे का चेहरा सीजीआई से बनाया गया है, जबकि बॉडी शॉट्स के लिए मेकर्स को सुनील कुमार की जरूरत पड़ी। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि वह दिल्ली में रेसलिंग कंपनी में स्पोर्ट्स खेला करते थे। यहीं से कास्टिंग करने वालों ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया। 

कल्कि में बने 'अश्वत्थामा'

नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में भी सुनील काम कर चुके हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें 'स्त्री 2' के लिए अप्रोच किया गया था। सुनील ने बताया कि कल्कि फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के बॉडीडबल बने थे।

जब उनसे पूछा गया कि किस सीन में उन्होंने काम किया, तो सुनील ने कहा, ''अमिताभ सर का बॉडी डबल वाला सीन किया है।'' उन्होंने क्लिक फिल्म के लिए बिग बी के बॉडी डबल के रूप में किया है। सुनील ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने करीब डेढ़ महीने शूटिंग की और प्रभास के साथ एक महीने तक।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: चंदेरी में आतंक मचाने के बाद अब बिग बॉस के घर में आएगा Stree 2 का सरकटा, लेकिन बस एक प्रॉब्लम