Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोई नहीं करना चाहता था Shraddha Kapoor के साथ काम, Stree 2 एक्ट्रेस का स्ट्रगल पर छलका दर्द

मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस मूवी के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे पहली दो फिल्में असफल होने के बाद कोई उनके साथ काम नहीं करना चाहता था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 16 Aug 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री 2' सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज हो गई है और रिलीज के पहले दिन ही इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हर कोई मूवी देखने के बाद इसकी कहानी और किरदारों की तारीफ कर रहा है।

अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ राजकुमार राव भी वहां बैठे हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 Day 1 Box Office: बॉक्स ऑफिस पर 'सरकटे का आतंक', ओपनिंग डे पर ही मालामाल हुए 'स्त्री 2' के मेकर्स

श्रद्धा को देने पड़े काफी ऑडिशन

हाल ही में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी फिल्म 'स्त्री 2' का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने कई बार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बात की। सुशांत सिन्हा के पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया।

श्रद्धा ने कहा कि सबसे पहले मैंने अपने मां और पापा को इसके बारे में बताया कि अब वह कॉलेज छोड़ के एक्टिंग की फील्ड में आना चाहती हैं। यह सुनने के बाद उनके पिता शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें जो भी करना होगा वह खुद ही करना होगा, मैं किसी को फोन नहीं करुंगा।

Rajkumaar expressions and reaction are hilarious 😂 pic.twitter.com/KtKsTTCXTA— 𝕏 (@Genuine__man) August 15, 2024

कोई नहीं करना चाहता था साथ काम

इसके आगे एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए शेयर किया कि जब उनकी पहली फिल्म 'तीन पत्ती' आई तो वह असफल हुई और उसके बाद दूसरी भी असफल हुई। फिर काफी सारे ऑडिशन करने पड़े, क्योंकि उस समय कोई नहीं चाहता था मेरे साथ काम करना। खासकर जब आप फ्लॉप फिल्म का बैग ऐज लेकर चलते हैं, तो बहुत मुश्किल होता है अगली फिल्म मिलना।

मोहित सूरी ने दिखाया विश्वास

इसके आगे श्रद्धा ने कहा कि फिर मोहित सूरी उनके साथ काम करने को राजी हुए और उन्हें आशिकी 2 मिली, जो सुपरहिट हुई।

यह भी पढ़ें: एक समय Rajkummar Rao के पास नहीं थे खाना खाने तक के पैसे, बैंक अकाउंट में बचे थे मात्र 18 रुपये