Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Trailer Released: स्त्री नहीं सिरकटे मचाएगा दहशत, मुश्किल है इस बार चंदेरी को आतंक के साये से बचाना

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आखिरकार स्त्री (Stree 2 Trailer Released) के मचअवेडेट सीक्वल के साथ वापस आ गई हैं जिसने मैडॉक फिल्म्स के सुपरनैचुरल यूनिवर्स की शुरुआत की थी। प्रीक्वल एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी। वहीं स्त्री 2 में ये लेवल और बढ़ने वाला है क्योंकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो एंटरटेन करने का दावा करता है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jul 2024 02:10 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ स्त्री 2 का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। श्रद्धा कपूर एक बार फिर चुड़ैल बनकर तहलका मचाने वाली हैं। पिछले काफी दिनों से उनकी आगामी फिल्म 'स्त्री 2' चर्चा में बनी हुई है। ये फिल्म 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था। 'स्त्री 2' की कहानी पिछली फिल्म 'स्त्री' की कहानी को आगे बढ़ाती है, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर लीड रोल में हैं।

पहली फिल्म की सफलता ने दर्शकों के बीच उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं, और अब 'स्त्री 2' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो अब खत्म हो गया है, क्योंकि 'स्त्री 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

सिरकटे का होगा स्त्री से होगा सामना

'स्त्री 2' की कहानी चंदेरी नाम के गांव के इर्द- गिर्द घूमती है। पिछली फिल्म में गांव वाले स्त्री के आतंक से परेशान थे। वहीं अब कहानी में नए भूत सिरकटे की एंट्री हो गई है, जो स्त्री से भी ज्यादा खतरनाक है। कहानी में एक और ट्विस्ट है। इस बार श्रद्धा कपूर स्त्री बन लोगों की रक्षा करते हुए नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में उनके कई दमदार सीन शामिल है। वहीं, राजकुमार राव अपने पुराने अंदाज में विकी की भूमिका में लौटे हैं। 'स्त्री 2' में कई नए मोड़ और ट्विस्ट शामिल किए गए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस के लिए 'स्त्री 2' का इंतजार करना और मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 में इस सुपरस्टार की हुई एंट्री, हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे मुख्य किरदार?

शानदार है 'स्त्री 2' की स्टार कास्ट

'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इस बार भी अपने किरदारों में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इनके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी अपने पिछले किरदारों में वापस आए हैं। फिल्म की स्टार कास्ट उनके कॉमिक टाइमिंग और अभिनय ने ट्रेलर को और भी मजेदार बना दिया है। 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 'स्त्री' के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। फिल्म का संगीत भी आकर्षक और डरावना है, जो कहानी के मूड को और भी इफेक्टिव बनाता है। 'स्त्री 2' इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- निर्देशक का जुनून देखकर आप में...Abhishek Banerjee ने स्त्री 2 में काम करने को लेकर शेयर किया अपना एक्साइटमेंट