Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 Trailer: दिल संभालकर! सरकटे के आतंक से थर्राएगा चंदेरी, इस दिन रिलीज होगा हॉरर मूवी का ट्रेलर

मच अवेटेड फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Trailer) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। पहली फिल्म हिट होने के बाद लोगों की नजर पार्ट 2 पर है। कुछ समय पहले ही स्त्री 2 का दमदार टीजर रिलीज हुआ था। अब फिल्म का खौफनाक ट्रेलर आने वाला है। श्रद्धा कपूर ने बताया है कि मूवी का ट्रेलर कब आउट होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jul 2024 12:49 PM (IST)
Hero Image
हॉरर मूवी स्त्री 2 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर फिल्मों के शौकीन के लिए 2024 का अगस्त मजेदार होने वाला है। पिछले महीने रिलीज हुई हॉरर और कॉमेडी फिल्म मुंज्या का क्रेज तो खूब देखने को मिला। इस फिल्म ने 100 करोड़ के पार कमाई कर ली थी। अब स्त्री का सीक्वल सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए एकदम तैयार है।

6 साल बाद आ रहा स्त्री का सीक्वल

दिनेश विजन निर्मित स्त्री साल 2018 की सबसे पसंदीदा हॉरर फिल्मों में से एक थी। मूवी ने उस वक्त जबरदस्त कारोबार किया और दर्शकों से भर-भरकर तारीफें मिली। पिछले 6 साल से फिल्म के सीक्वल का इंतजार हो रहा था, जो अब आखिरकार खत्म होने जा रहा है। पहली फिल्म में आतंक स्त्री का था, लेकिन सरकटे का होगा।

Stree 2

Photo Credit- Shraddha Kapoor Instagram

6 साल बाद स्त्री 2 (Stree 2) आ रही है। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले फिल्म के धांसू ट्रेलर का इंतजार है। हाल ही में, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बताया है कि हॉरर मूवी का ट्रेलर कब आ रहा है।

यह भी पढ़ें- निर्देशक का जुनून देखकर आप में...Abhishek Banerjee ने स्त्री 2 में काम करने को लेकर शेयर किया अपना एक्साइटमेंट

कब आ रहा स्त्री 2 का ट्रेलर?

16 जुलाई 2024 को श्रद्धा कपूर ने एक खतरनाक पोस्टर के साथ बताया है कि ट्रेलर कब आ रहा है। पोस्टर में एक भूत है, जिसके हाथ में कटा हुआ सिर है। पोस्टर में श्रद्धा अपने लंबे बालों का जादू दिखाती नजर आ रही हैं। इसके ऊपर लिखा है, "सरकटे का आतंक।"

Stree 2 Trailer

पोस्टर के साथ श्रद्धा ने बताया कि ट्रेलर 2 दिन में आउट होने वाला है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "काली ताकत से सबकी रक्षा करने वो आ रही है बस दो दिन में।"

स्त्री 2 की रिलीज डेट

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे। फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की Stree 2 में इस सुपरस्टार की हुई एंट्री, हॉरर-कॉमेडी फिल्म में निभाएंगे मुख्य किरदार?