Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निर्देशक अमर कौशिक ने Stree 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, 'जना' ने बताया और कितने सालों का करना होगा इंतजार

स्त्री 2 ( Stree 2) अभी कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है लेकिन इस बीच ही इसके थर्ड पार्ट को लेकर खुसफुसाहट शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार में सरकटे की आत्मा के साथ स्त्री 2 की एंडिंग दिखाई गई है। अब निर्देशक अमर कौशिक और जना का किरदार अदा करने वाले अभिषेक बनर्जी ने स्त्री 3 को लेकर बड़ी अपडेट शेयर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 22 Aug 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
स्त्री 3 को लेकर मिला अपडेट/फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। स्त्री 2 इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। 15 अगस्त को रिलीज हुई मूवी को सिनेमाघरों में लगे एक हफ्ता पूरा हो चुका है। चंद दिनों के अंदर ही श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर लिया है।

स्त्री 2 साल 2024 की फिलहाल सेकंड हाइएस्ट कमाई वाली फिल्म बन चुकी है। जब हॉरर कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर आया था, तब मेकर्स ने स्त्री 3 आएगी, ये कंफर्म कर दिया था। स्त्री 2 के सिनेमाघरों में आने के बाद और लास्ट में अक्षय कुमार के सीन के बाद तो फैंस तीसरे पार्ट का और भी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने अपनी हॉरर यूनिवर्स की सबसे सफल फिल्म 'स्त्री' के तीसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है।

स्त्री 3 की कहानी हो चुकी है तैयार

स्त्री 2 के निर्देशक अमर कौशिक ने सबसे पहले बात करते हुए ये बताया कि अभी थर्ड पार्ट को लेकर प्रोसेस कहां तक पहुंचा हैं। उन्होंने कहा, "स्त्री का यूनिवर्स सेट हो चुका है। हमें पता है कि हमारा थर्ड पार्ट किस बारे में होगा। अभी तक हमने इसकी स्क्रिप्ट नहीं लिखी है, लेकिन निरेन और मैंने नोट्स बना लिए है और हम जानते हैं स्टोरी का फ्लो कैसा होगा"।

यह भी पढ़ें: Stree 2 On OTT: ओह 'स्त्री' ओटीटी पर कब आओगी! किस प्लेटफॉर्म पर दिखेगा सरकटे का आतंक

जब उनसे ये पूछा गया कि क्या अक्षय कुमार स्त्री 2 में सरकटा थे, तो अमर कौशिक ने जवाब देते हुए कहा, "नहीं, हमारे पास एक्टर मुकेश थे, जिनके चेहरे की तरह हमने सरकटा का चेहरा बनाया था"। अमर कौशिक ने ये भी बताया कि स्त्री 2 में अक्षय कुमार को कास्ट करना उनके लिए सबसे आसान था।

स्त्री 3 के लिए छह साल नहीं करना होगा इंतजार

स्त्री 2 में जना का किरदार निभाने वाले अभिषेक बनर्जी ने थर्ड पार्ट को लेकर इंडियन एक्स्प्रेस से बातचीत करते हुए कहा,

"स्त्री 3 आने में अभी थोड़ा समय लगेगा। अब स्त्री इतनी बड़ी हिट बन चुकी है, तो मुझे ये पता है कि स्त्री 3 आने में छह साल तो नहीं लगेंगे, जैसा स्त्री 2 के साथ हुआ। स्क्रिप्ट के कुछ पार्ट लिखे जा चुके हैं। ये बहुत बड़ी कहानी होने वाली है और मैं सेट पर वापस लौटने के लिए मरा जा रहा हूं"।

अपारशक्ति खुराना ने भी स्त्री 3 पर अपडेट देते हुए कहा कि फिल्म का फ्रेम वर्क स्त्री 2 की रिलीज से बहुत पहले ही तैयार किया जा चुका है, बस अब निर्माता दिनेश विजन और डायरेक्टर के बाकी की डिटेल्स देने का इंतजार है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि मूवी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: 'तारा सिंह' पर चल गया 'स्त्री' का जादू, Sunny Deol बोले- 'बॉक्स ऑफिस पर जोरदार मानसून'