Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोरा फतेही के गाने ने यूट्यूब पर दिखाई ’गर्मी’, शूटिंग के दौरान हो गई थी चोटिल!

Nora Fatehi Got Injured While Shooting Garmi Song वरुण धवन और नोरा फतेही की डांसर्स के तौर पर केमिस्ट्री और टाइमिंग जबरजस्त है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sat, 28 Dec 2019 10:01 AM (IST)
Hero Image
नोरा फतेही के गाने ने यूट्यूब पर दिखाई ’गर्मी’, शूटिंग के दौरान हो गई थी चोटिल!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही ने स्ट्रीट डांसर 3 डी के सेट पर ’गर्मी’ गाने की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी और उनके घुटनों में चोट आई थीl रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म में उन्हें एक डांसर की भूमिका में दिखाया गया है, जो वरुण धवन से प्यार करती है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में 'गर्मी' गाना लॉन्च किया।

फिल्म में एक ट्रेंड डांसर की भूमिका निभाने वाली नोरा को इस गाने के लिए स्टिलेटोस पहनना था। ऊंची एड़ी के जूते भी उनके डांस को और डिफिकल्ट कर रहे थे। इतना ही नहीं नोरा के घुटने शूटिंग के पहले दिन ही चोटिल हो गए।

 

View this post on Instagram

🦢🦢

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

इसके बाद भी उन्होंने नी पैड नहीं पहने और फिट कपड़ों में ही डांस कियाl ताकि गाना और उभरकर दिख सकेंl नोरा ने घुटने के पैड का इस्तेमाल किए बिना ही पूरे गाने की शूटिंग की और एक मुश्किल गाने को बड़ी सहजता से पूरा कर लियाl

वरुण और नोरा की डांसर्स के तौर पर केमिस्ट्री और टाइमिंग जबरजस्त है। लोगों को यह इस गाने के माध्यम से देखने भी मिलाl यह गाना यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा हैंl गौरतलब है कि एक कलाकार को एक प्रोफेशनल के तौर पर अपनी योग्यता साबित करने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। बाधाओं को दूर करना और बिना ब्रेक के लंबे समय तक काम करना, किसी काम को और बेहतर बनाने के लिए निरंतर प्रयास करना, जैसे कुछ ऐसे काम हैं, जिन्हें करने के लिए कलाकारों को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

 

View this post on Instagram

Merry Christmas 🎄 #garmi🔥🔥🔥 out tomorrow #varunxnora

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

नोरा फतेही ने एक डांसिंग स्टार के तौर पर करियर की शुरुआत की अब उन्हें स्ट्रीट डांसर 3 डी में वरुण धवन के साथ कास्ट किया गया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अहम भूमिका हैं और यह 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है।