Move to Jagran APP

शेखर कपूर से तलाक के बाद नए पार्टनर की तलाश में थीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति, RGV को किया था प्रपोज

मिस्टर इंडिया- मासूम जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले शेखर कपूर की एक्स वाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही में बताया कि पति शेखर कपूर से अलग होने के बाद उनकी उनसे बॉन्डिंग कैसी है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि एक समय ऐसा आया था जब वह शेखर से तलाक के बाद खुद के लिए नया पार्टनर तलाश रही थीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 11 Apr 2024 05:56 PM (IST)
Hero Image
शेखर कपूर से तलाक के बाद नए पार्टनर की तलाश में थीं सुचित्रा कृष्णमूर्ति/ photo - twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर निर्देशक शेखर कपूर ने साल 1999 में मशहूर अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति संग शादी की थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता कुछ सालों बाद ही खराब होने लगा था और साल 2007 में दोनों ने अपनी राह हमेशा के लिए अलग कर ली।

फोर्स और आग जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं सुचित्रा सेन ने कई सालों के बाद शेखर कपूर से टूटी शादी को लेकर बातचीत की, इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस वक्त उनका पूरा फोकस उनकी बेटी हैं।

इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि एक समय ऐसा था, जब वह पति से अलग होने के बाद एक नए पार्टनर की तलाश कर रही थीं। इतना ही नहीं, राम गोपाल को प्रपोज करने की भी सुचित्रा ने पूरी कहानी बताई।

पति से अलग होने के बाद सुचित्रा को थी नए पार्टनर की तलाश

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल ही में एंटरटेनमेंट वेबसाइट जूम से बातचीत करते हुए इस बात को स्वीकार किया कि पति शेखर कपूर से अलग होने के बाद एक समय उनकी लाइफ में ऐसा आया था, जब उन पर नया पार्टनर ढूंढने का काफी प्रेशर था और उन्होंने अपने सर्कल में ही लोगों को अप्रोच करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें: Indian Directors With Hollywood Films: इन भारतीय निर्देशकों ने हॉलीवुड में भी बनाई फिल्में, एक को मिला ऑस्कर

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कहा,

"मेरा जब तलाक हुआ था, उसके बाद मैं जिंदगी में बहुत कन्फ्यूज हो गयी थी। हर कोई मुझसे यही कह रहा था कि मुझे एक पार्टनर की तलाश करनी चाहिए, क्योंकि मैं अकेले मैनेज नहीं कर पाऊंगी। मैंने उनकी बात मान भी ली कि मुझे नया पार्टनर ढूंढना चाहिए, फिर ये मजाक बन गया। मैं पार्टी में, यहां-वहां पार्टनर ढूंढने लगा था"।

उन्होंने इस बातचीत में ये भी बताया कि उनके एक्स हसबैंड शेखर कपूर के साथ तलाक के बाद भी उनकी बॉन्डिंग अच्छी है।

राम गोपाल वर्मा को किया था प्रपोज

सुचित्रा ने उस समय को याद किया जब वो अपने दोस्त केन घोष के सामने पार्टी में बोल्ड बनने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन डायरेक्टर ने सुचित्रा को ऐसी सलाह दी, जिसे सुनकर वह हैरान रह गयी।

उन्होंने कहा, "जब मैं केन घोष से पार्टी में मिली थी, तो मैं बोल्ड होने की कोशिश कर रही थी और उन्हें प्रोवोक कर रही थी। उन्होंने कहा सुची ये क्या कर रही हो, आपस ये क्लीवेज दिखाना नहीं हो सकता"।

सुचित्रा ने आगे कहा, "जब आपका बच्चा हो जाता है, तो आपके ऑप्शन बंद हो जाते हैं। इस बातचीत में उन्होंने राम गोपाल वर्मा को प्रपोज करने की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वह सिर्फ एक गलतफहमी थी।दरअसल सुचित्रा ने मजाकिया अंदाज में राम गोपाल वर्मा को शादी के लिए प्रपोज किया था, जिसका जवाब न में देते हुए RGV ने कहा था, "मुझे महिलाओं की सिर्फ बॉडी पसंद है, उनका दिमाग नहीं"।

यह भी पढ़ें: 'Aryan Khan और मेरी बेटी की जोड़ी रहेगी हिट,' Shah Rukh Khan की 'कभी हां कभी ना' के रीमेक को लेकर बोलीं ये एक्ट्रेस