Move to Jagran APP

'Aryan Khan और मेरी बेटी की जोड़ी रहेगी हिट,' Shah Rukh Khan की 'कभी हां कभी ना' के रीमेक को लेकर बोलीं ये एक्ट्रेस

शाह रुख खान के फिल्मी करियर की सबसे शानदार मूवीज में से एक कभी हां कभी ना (Kabhi Haan Kabhi Naa) ने हाल ही में रिलीज के 30 साल पूरे किए हैं। इस क्लट रोमांटिक मूवी में किंग खान के साथ एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ती ने भी अहम भूमिका अदा की थी। ऐसे में अब सुचित्रा ने इसके रीमेक और स्टार कास्ट को लेकर खुलकर बात की है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 09 Apr 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
कभी हां कभी ना के रीमेक को लेकर चर्चा में आर्यन खान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 1994 में डायरेक्टर कुंदन शाह की कल्ट फिल्म कभी हां कभी ना ने रोमांटिक मूवीज की परिभाषा को एक दम से बदल कर रख दिया था। फिल्म में अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का सुनील और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ती का एना वाला किरदार आज भी फैंस के दिलों में बसा हुआ है। कहानी से लेकर अपने गानों से कभी हां कभी ना ने हर किसी का दिल बखूबी जीता। 

इस मूवी के रीमेक को लेकर लंबे समय से चर्चा चलती आ रही हैं। इस बीच अब खुद सुचित्रा ने कभी हां कभी ना के रीमेक को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसके लिए स्टार कास्ट पर बड़ा बयान दिया है। 

आर्यन संग अपनी बेटी को देखना चाहती हैं सुचित्रा

हाल ही में जूम को दिए इंटरव्यू में सुचित्रा कृष्णामूर्ती से कभी हां कभी ना के रीमेक को लेकर सवाल पूछा गया, जिस पर शाह रुख खान की एक्ट्रेस ने खुलकर जवाब दिया है। उन्होंने कहा है- मैं इस फिल्म के बारे में बाते कर कर के थक गई हूं। 30 साल हो गया लेकिन कभी हां कभी ना पर चर्चा खत्म होने का नाम नहीं लेती, इसकी वजह ये भी है कि ये अपने आप में बेहद खास फिल्म रही। 

इस मूवी के रीमेक में अगर कोई सुनील (शाह रुख खान) का किरदार निभा सकता है तो वह आर्यन खान हैं, जो अपने पिता की तरह इसमें छाप छोड़ सकते हैं। इसके अलावा एना (सुचित्रा कृष्णामूर्ती) के रोल के लिए मेरी कावेरी कपूर से कोई विकल्प मेरे हिसाब से फिट नहीं बैठेगा। 

इससे पहले सुचित्रा कभी हां कभी ना के रीमेक लिए वरुण धवन और आलिया भट्ट के नाम पर भी जिक्र किया था, लेकिन बाद में उन्हें ये महसूस हुआ कि वह फिल्म यंग जनरेशन की लव स्टोरी थी और वरुण-आलिया उसके लिए थोड़ा बड़े हो सकते हैं।

हिट हुई शाह रुख खान और सुचित्रा की जोड़ी

फिल्म कभी हां कभी ना की कहानी लव ट्रायंगल पर बेस्ड है। सफलता के मामले में इस मूवी ने काफी नाम कमाया और ये मूवी शाह रुख खान के करियर काफी शानदार फिल्म मानी जाती है। 

ये भी पढ़ें- किंग खान से गले लगकर अपने गम भूले ऋषभ पंत, कुलदीप यादव का दिखा मस्तीभरा अंदाज, SRK के चार्म से महका वाइजैग