Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhana Khan पर बुरी तरह से बरसे यूजर्स, लिखा- शाह रुख भाई प्लीज इन्हें घर पर रखो

Suhana Khan Trolled शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही द आर्चीज से अभिनय क्षेत्र में अपना कदम रखने जा रही हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर भी नजर आएंगे। बीते दिनों मुंबई में द आर्चीज का इवेंट हुआ जहां सुहाना को उनकी परफॉर्मेंस के लिए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोलिंग झेलनी पड़ी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 09:42 AM (IST)
Hero Image
सुहाना खान अपनी परफॉर्मेंस के लिए हुईं ट्रोल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा के साथ बतौर अभिनेत्री अपना एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म के साथ कई स्टार किड्स अपना टैलेंट दुनिया को दिखाते हुए नजर आएंगे। बीते दिनों मुंबई में 'द आर्चीज' का मुंबई में एक इवेंट हुआ, जिसमें इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट परफॉर्म रही।

इस मौके पर अपनी फिल्म के एक गाने पर सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने परफॉर्म किया, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद सुहाना-अगस्त्य को बुरी तरह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ी।

सुहाना-अगस्त्य को डांस परफॉर्मेंस के लिए किया गया ट्रोल

द आर्चीज के इवेंट के दौरान सुहाना खान जहां रेट्रो लुक प्रिंटेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लगीं, तो वहीं अगस्त्य भी कैजुअल लुक में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए मंच पर लाइव एक परफॉर्मेंस भी दिया।

यह भी पढ़ें: The Archies: अगस्त्य नंदा से धोखे का गिन-गिन कर बदला लेती दिखीं सुहाना-खुशी, नया गाना 'ढिशूम ढिशूम' रिलीज

एक तरफ जहां कई फैंस सुहाना खान के डेब्यू के लिए एक्साइटेड दिखे, तो वहीं कुछ ट्रोल्स शाह रुख खान की लाडली पर निशाना साधने से पीछे नहीं रहे और उन्हें सुहाना इस इवेंट में काफी नर्वस दिखाई दीं। द आर्चीज के इस इवेंट के बाद सोशल मीडिया एक बैटल ग्राउंड बन गया।

View this post on Instagram

A post shared by suhana khan (suhana noticed)🤍 (@suhanakhan__fb)

कई यूजर्स को उनकी परफॉर्मेंस देखकर लगा कि सुहाना में कॉन्फिडेंस की कमी है। मंच पर सुहाना की परफॉर्मेंस को देने के बाद हर कोई स्टार किड को लेकर अपनी राय देते हुए नजर आया।

एक यूजर्स ने शाह रुख खान को लिखी ये बात

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा दोनों को ही वैसे तो ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, लेकिन अधिकतर लोगों के निशाने पर शाह रुख खान की बेटी रहीं। एक यूजर ने लिखा, "मीडिया और फोटोग्राफर्स के सामने सुहाना खान हमेशा नर्वस और चिंतित क्यों हो जाती हैं? उन्हें रिलेक्स रहना चाहिए और अपने इस समय को एन्जॉय करना चाहिए, जैसे दूसरी लड़कियां और कास्ट कर रही है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान भाई, यार इनको घर पर रखो"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे नहीं लगता सुहाना खान को एक्टिंग आती है, क्योंकि ये ओवर रियेक्ट कर रही है।

अभिनय क्षेत्र इनके लिए नहीं है"। हालांकि, इस बीच कई फैंस सुहाना के सपोर्ट में भी सामने आए और उनके परफॉर्मेंस को जानदार बताया।

यह भी पढ़ें: The Archies के इवेंट में Suhana Khan और Agastya Nanda की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल, रोमांटिक डांस Video वायरल