Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies के इवेंट में Suhana Khan और Agastya Nanda की केमिस्ट्री ने लूटी महफिल, रोमांटिक डांस Video वायरल

The Archies Event जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म की कास्ट प्रमोशन में बिजी हो गई है। शनिवार को द आर्चीज की स्टार कास्ट ने इवेंट में चार-चांद लगाया। सुहाना खान से अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर ने अपने दमदार डांस से पूरी लाइमलाइट चुरा ली खासकर सुहाना और अगस्त्य के डांस ने।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 26 Nov 2023 03:02 PM (IST)
Hero Image
सुहाना खान और अगस्त्य नंदा ने अपने रोमांटिक डांस से लूटी लाइमलाइट। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Archies: स्टार किड्स से भरी आगामी फिल्म 'द आर्चीज' के लिए जोया अख्तर की मंडली ने कमर कस ली है। शनिवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया, जहां सबसे ज्यादा ध्यान सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने खींचा। 

25 नवंबर 2023 को मुंबई में 'द आर्चीज' का एल्बम लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस दौरान खुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा समेत सभी कास्ट ने इवेंट में डांस कर महफिल में चार-चांद लगाया। इस इवेंट में सुहाना और अगस्त्य ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से लाइमलाइट चुरा ली। 

यह भी पढ़ें- The Archies: खुशी कपूर ने 'आर्चीज' के सेट से शेयर की ऐसी तस्वीरें, पिता बोनी कपूर ने यूं किया रिएक्ट

सुहाना खान-अगस्त्य नंदा का डांस वीडियो वायरल

'द आर्चीज' के इवेंट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सुहाना खान और अगस्त्य नंदा रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में दोनों को अंग्रेजी गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। एक साथ डांस करते हुए सुहाना और अगस्त्य बहुत प्यारे लग रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री ही नहीं, बल्कि उनके एक-एक डांस मूव्स भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by suhana khan (suhana noticed)🤍 (@suhanakhan__fb)

बात करें सुहाना और अगस्त्य के लुक की तो 'द आर्चीज' के फंक्शन में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली मल्टी कलर फ्रॉक में बार्बी लग रही हैं। वहीं, अगस्त्य ब्लू जींस, टी-शर्ट और जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'नाती' Agastya Nanda के डेब्यू पर Amitabh Bachchan ने दिया रिएक्शन, 'द आर्चीज' का वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार

लोगों ने सुहाना-अगस्त्य पर लुटाया प्यार

सुहाना और अगस्त्य की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। एक यूजर ने कहा, 'क्यूट मोमेंट।' एक ने कहा, 'खूबसूरत केमिस्ट्री। दोनों अच्छे दिख रहे हैं। दोनों डिसेंट और शाइनिंग लग रहे।' एक यूजर ने अगस्त्य की तुलना उनके मामा अभिषेक बच्चन से की। फैन ने कहा, 'अभिषेक बच्चन की परछाई।' 

कब रिलीज होगी 'द आर्चीज'?

जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'द आर्चीज' 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। कॉमिक बुक 'आर्चीज' पर बनी इस फिल्म में अगस्त्य 'आर्ची' और सुहाना 'वेरोनिका' का किरदार निभा रही हैं। वहीं, खुशी कपूर 'बेटी' की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में मिहिर आहूजा, अदिति डॉट, युवराज मेंडा, वेदांग रैना और कोएल पूरी भी दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें- The Archies में स्टार किड्स को कास्ट करने को लेकर असमंजस में थीं Zoya Akhtar, बताया मन में आए कई विचार