Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan Season 8 में SRK की बेटी Suhana Khan खोलेंगी पर्सनल लाइफ के गहरे राज! खुशी कपूर भी देंगी साथ

Koffee With Karan Season 8 फिल्म मेकर करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण का आठवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। अभी से चर्चा शुरू हो गई है कि इस बार कौन-कौन सेलिब्रिटी इस शो में आने वाला है। कहा जा रहा है कि शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान भी शो में जा सकती हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 10 Oct 2023 10:46 PM (IST)
Hero Image
सुहाना खान और खुशी कपूर कॉफी विद करण सीजन 8 में आ सकती हैं नजर। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Suhana Khan-Khushi Kapoor At Koffee With Karan Season 8: करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के हर सीजन धमाकेदार होते हैं। शो में मेहमान बनकर आने वाले हर सितारों से करण अनसुनी और पर्सनल लाइफ से जुड़े राज बाहर निकलवाते हैं। इसी वजह से ये शो काफी लाइमलाइट में रहता है। इसका सातवां सीजन धमाकेदार रहा था और अब जल्द ही आठवां सीजन भी शुरू होने जा रहा है।

हाल ही में, करण जौहर ने एक शानदार प्रोमो के साथ 'कॉफी विद करण सीजन 8' का एलान किया था। तब से लेकर कई सेलिब्रिटीज के शो में मेहमान बनकर जाने की खबरें सामने आ रही हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और बोनी कपूर की लाडली खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी चैट शो में हाजिरी लगा सकती हैं।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8: फिर लौट रहे हैं करण जौहर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' के साथ, जानें कब होगा शुरू

करण जौहर के शो में सुहाना खोलेंगी गहरे राज?

कहा जा रहा है कि करण जौहर के चैट शो में शाह रुख की लाडली सुहाना खान डेब्यू कर सकती हैं। वह इससे पहले कभी भी इस शो में नजर नहीं आई थीं, लेकिन बार वह अपनी को-स्टार खुशी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण' के काउच पर बैठकर कई खुलासे कर सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सुहाना और खुशी की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) दिसंबर में रिलीज हो रही है। मुमकिन है कि दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन मोस्ट पॉपुलर चैट शो में करें। अब अगर कोई शो के काउच पर बैठे और पर्सनल सवाल न हों, ऐसा हो नहीं सकता है। अगर सुहाना और खुशी शो में आती हैं तो करण उनसे कई पर्सनल लाइफ से जुड़े राज बाहर ला सकते हैं। 

भले ही अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन प्रोमो में करण ने हिंट दिया था कि इस बार शो में न्यूली मैरिड कपल या फिर स्टार किड्स नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले गेस्ट होंगे ये स्टार