Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देर रात Agastya Nanda की बर्थडे बैश में शामिल हुईं Suhana Khan, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Agastya Nanda birthday Bash अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में बतौर अभिनेता अपने कदम करने वाले हैं । अगस्त्य जल्द डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन इससे पहले वहआज यानी 23 नवंबर को अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 23 Nov 2023 10:14 AM (IST)
Hero Image
सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Agastya Nanda birthday Bash: अमिताभ बच्चन की नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में बतौर अभिनेता अपने कदम करने वाले हैं। अगस्त्य जल्द डायरेक्टर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन इससे पहले वहआज यानी 23 नवंबर को अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं ।

इसकी सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देर रात  अगस्त्य नंदा ने अपने  'द आर्चीज' के को-स्टार के साथ जन्मदिन के जश्न की शुरुआत की।

यह भी पढ़ें- The Archies में स्टार किड्स को कास्ट करने को लेकर असमंजस में थीं Zoya Akhtar, बताया मन में आए कई विचार

अगस्त्य नंदा ने सुहाना संग काटा बर्थडे केक

अगस्त्य नंदा ने रात 12 बजे अपनी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' के को-स्टार के साथ बर्थडे केक कट किया। इस दौरान उनके साथ शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और मिहिर आहूजा भी नजर आ रहे हैं। मिहिर आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana khan (@suhanakha2)

ट्विनिंग करते दिखे सुहाना और अगस्त्य

इस खास मौके पर सुहाना और अगस्त्य ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आए। अगस्त्य को डेनिम जींस के साथ काली टी-शर्ट पहने देखा गया, जबकि सुहाना ब्लैक हाई-नेक वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं अगस्त्य!! यह साल आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियां लेकर आए।

मामा अभिषेक बच्चन ने किया विश

यह भी पढ़ें- 'नाती' Agastya Nanda के डेब्यू पर Amitabh Bachchan ने दिया रिएक्शन, 'द आर्चीज' का वीडियो शेयर कर लुटाया प्यार

बर्थडे पर मामा अभिषेक बच्चन ने अगस्त्य की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भांजे की बचपन की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो आर्ची एंड्रयूज।

 मालूम हो कि अगस्त्य नंदा, अभिषेक बच्चन की बड़ी बहन श्वेता बच्चन के बेटे हैं। उनका एक श्वेता बच्चन ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी रचाई है।