Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies: 100 दिन बाद रिलीज होगी सुहाना खान की पहली फिल्म, सामने आई 'द आर्चीज' स्टार कास्ट की लेटेस्ट फोटो

The Archies Release Date जवान फिल्म एक्टर शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान बहुत जल्द फिल्म द आर्चीज के जरिए सिनेमा जगत में कदम रखने जा रही हैं। इस बीच द आर्चीज की स्टार कास्ट की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है जिसमें सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के अलावा फिल्म की अन्य स्टार कास्ट नजर आ रही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 10:24 AM (IST)
Hero Image
जानिए कब रिलीज होगी 'द आर्चीज' (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Suhana Khan The Archies Release: डायरेक्टर जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। क्योंकि जोया की इस मूवी से शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर जैसे तमाम स्टार किड्स फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे।

इस बीच 'द आर्चीज' फिल्म की स्टार कास्ट की एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई, जिसमें ये जानकारी दी गई है कि अब मूवी की रिलीज में 100 दिनों का वक्त बचा है।

'द आर्चीज' 100 दिन बाद होगी रिलीज

लंबे समय से देखा जा रहा है कि 'द आर्चीज' लगातार सुर्खियां बटोर रही है। जिंदगी न मिलेगी दोबरा, गली बॉय और दिल धड़कने दो जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट करने वालीं निर्देशक जोया अख्तर ने इस बार स्टार कास्ट पर दांव खेला है। जोया की इस फिल्म की स्टार कास्ट की एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर सामने आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि 'द आर्चीज' की पूरी स्टार कास्ट रोड किनारे खड़ी हुई है, इनके पीछे एक बड़ा होर्डिंग लगा हुआ है। जिस पर 'द आर्चीज' का पोस्टर लगा हुआ है। उसके बगल में रेड लाइट में 100 का मार्क बना हुआ है, जो ये बता रहा है कि अब 'द आर्चीज' की रिलीज में महज 100 दिनों का वक्त बचा है।

मालूम हो कि जोया अख्तर की इस फिल्म में बतौर स्टार कास्ट सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, युवराज मेंदा, वेदांग रैना, अदिती डॉट और मिहिर अहूजा शामिल होंगे, इनमें से ज्यादातर एक्टिंग में डेब्यू करते भी नजर आएंगे।

सुहाना के डेब्यू पर सबकी नजर

'द आर्चीज' में सबसे अधिक अगर किसी एक स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर चर्चा हो रही है तो वो शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान हैं। लंबे समय से सुहाना को फैंस फिल्मी दुनिया में देखने की डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में अब जल्द ही उनकी ये तमन्ना द आर्चीज की रिलीज से पूरी होती दिखेगी।

बता दें कि 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सुहाना खान की 'द आर्चीज' को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पहले इस फिल्म रिलीज डेट 24 नवंबर बताई जा रही थी।