Move to Jagran APP

The Archies: अमिताभ बच्चन के नाती संग पार्टी में पहुंची सुहाना खान, लाल रंग की बोल्ड ड्रेस में ढाया कहर

द आर्चीज की रैपअप पार्टी में अगर खुशी कपूर के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस कैरी की थी। फ्रंट से भी इस ड्रेस का गला बेहद रिवीलिंग था। उनका ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 09:50 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Suhana Khan Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली,जेएनएन। The Archies: बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं। वहीं बीती रात 'द आर्चीज' की रैपअप पार्टी रखी गई है। इस पार्टी में सुहाना खान ने अपने किलर लुक हर किसी का ध्यान खींचा। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस सुहाना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है।

लाल रंग की हॉट ड्रेस में सुहाना ने ढाया कहर

सुहाना खान 'द आर्चीज' की रैपअप पार्टी में रेड कलर की स्किन फिट ड्रेस पहन कर पहुंची थीं। इस बोल्ड ड्रेस में सुहाना का किलर लुक देखते ही बन रहा था। इसके साथ ही सुहाना ने अपने बालों को पूरी तरह से कवर करके उसका बन बनाया हुआ था। वहीं उनका मिनिमल मेकअप उन्हें और भी खूबसूरत बना रहा था। इस दौरान उनके साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को भी स्पॉट किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बार-बार अपनी ड्रेस को ठीक करती आईं नजर

सुहाना खान के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर एक साथ ही रैपअप पार्टी में पहुंची थीं। हालांकि सभी अलग-अलग गाड़ियों से आए थे। वहीं जैसे ही सुहाना इस गाड़ी से जैसे ही उतरती हैं वो अपनी ड्रेस को ठीक करने लगती हैं। वहीं थोड़ी देर बाद सुहाना जब पापाराजी को पोज दे रहीं थीं उस दौरान भी वो अपनी ड्रेस की स्ट्रेप को ठीक करती दिखीं। साफ नजर आ रहा था कि वो इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल नजर आ रही हैं। सुहाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।

'द आर्चीज' में है स्टार किड्स की 'फौज'

आपको बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई अन्य स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सुहाना के अलावा अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, युवराज मेंदा और अदिति डॉट जैसे एक्टर्स के नाम शामिल हैं।