Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गौरी और सुहाना खान की इन तस्वीरों को नहीं देखा होगा आपने, मां-बेटी के कातिलाना फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग

Gauri Khan- Suhana Khan गौरी खान बी टाउन की पॉपुलर पर्सनालिटी हैं जिन्होंने अपने दम इंटीरियर डिजाइनर होने की अलग पहचान बनाई है। वहीं सुहाना भी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार किड मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 19 Apr 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Suhana Khan and Gauri Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सुहाना खान बी टाउन की पॉपुलर स्टार किड हैं। अपने पिता शाह रुख खान की तरह ही वह भी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। फैंस उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखना तो पसंद करते ही हैं, साथ ही वह उनके डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच मंगलवार को सुहाना खान की कुछ फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आईं, जिन्हें एक फैन पेज ने शेयर किया था। उन खूबसूरत तस्वीरों के बाद इस पॉपुलर स्टार किड की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर फैंस का दिल जीत रही हैं।

सोशल मीडिया पर छाई सुहाना खान की तस्वीरें

किंग खान की फैमिली अक्सर ही फोटोशूट करवाती है। इस 'पठान' परिवार के लेटेस्ट फोटोशूट को देख लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। खासकर गौरी और सुहाना खान की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

गौरी खान के फैन पेज ने मां-बेटी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों बला की खूबसूरत लग रही हैं। जहां यूजर्स को सुहाना की ब्यूटी अट्रैक्ट कर रही है, तो वहीं बढ़ती उम्र में गौरी की फिटनेस और अदायगी भी लोगों का दिल जीत रही है।

मां-बेटी ने दिए स्टाइलिश पोज

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना और गौरी ने कैमरे के लिए बेड पर स्टाइलिश पोज दिया है। सुहाना ने ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्राउन मिनी स्कर्ट के साथ नो मेकअप लुक और खुले बालों को रखते हुए अपना लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, बेटी की खूबसूरती को टक्कर देतीं गौरी खान ने ब्लैक पैंट्स और पोल्का डॉट प्रिंट का कैजुअल टॉप पहना है। उन्होंने अपने लुक को स्मोकी आईज और खुले बालों से पूरा किया है।

फैंस को आई डीडीएलजे की याद

इसके अलावा सुहाना खान के एक फैन पेज ने उनकी सोलो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें किंग खान की बेटी व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। स्टाइलिश मेकअप और हाई पोनीटेल में सुहाना सिंपल और क्लासी लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी फोटो पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'तुझे देखा जो ये जाना सनम प्यार होता है दीवाना सनम। अब यहां से कहां जाएं हम, तेरी बाहों में मर जाएं हम।'

एक यूजर ने कमेंट किया, 'पागल मार डालोगी क्या उफ्फ ऐसी कातिल अदा।'

बता दें कि यह फोटोशूट गौरी खान की हाल ही में लॉन्च की गई 'कॉफी टेबल बुक' के प्रमोशन को लेकर है। इस सिलसिले में मंगलवार को किंग खान की फैमिली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसमें सभी ने अपने किलर में ग्लैमरस फोटो क्लिक कराई थीं।