Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhana Khan: जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं सुहाना खान, बर्थ डे पर सबसे अलग स्टाइल में किया विश

शाहरुख और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने बॉलीवड में कोई फिल्म तो नहीं की है लेकिन इंडस्ट्री के सभी लोगों से उनके अच्छे कॉन्टैक्ट्स हैं। उन्हें अपने ग्लैमर के साथ ही बातों से भी लोगों का दिल जीतना खूब आता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 14 Oct 2022 11:43 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Suhana Khan and Zoya Akhtar. Photo Credit/ Suhana Khan and Zoya Akhtar Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Suhana Khan Wish for Zoya Akhtar in Unique Style: शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना फिल्मों से अभी बहुत दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी अभी से काफी ज्यादा है। किंग खान की बेटी अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। चाहे कोई भी आउटफिट हो, सुहाना हर ड्रेस में परफेक्ट हैं। उनकी ड्रेस के साथ ही मेकअप लुक्स की काफी तारीफ होती है। आज बॉलीवुड की दिग्गज डायरेक्टर जोया अख्तर का जन्मदिन है और ऐसे में सुहाना ने उनके लिए यूनिक बर्थ डे मेसेज शेयर किया है। जानकारी के लिए बता दें कि ऐसी चर्चा है कि किंग खान की यह लाडली जोया अख्तर की ही फिल्म 'द आर्चीज प्रिटी सून' से डेब्यू करने वाली हैं।

सुहाना ने लिखा स्वीट बर्थ डे मेसेज

सुहाना ने जोया अख्तर के लिए स्वीट बर्थ डे मेसेज लिखा है, जिसे पढ़कर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सुहाना ने जोया की ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया, 'हैप्पी बर्थ डे @जोया अख्तर। हमारे साथ बनाए रखने के लिए शुक्रिया। आपको बहुत सारा प्यार।'

कब डेब्यू कर रहीं सुहाना खान

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' लोकप्रिय इंटरनेशनल कॉमिक्स 'आर्चीज' का हिंदी अडॉप्शन है। सुहाना के अलावा इस फिल्म में युवराज मेंडा, वेदांग रैना, अदिति डॉट और मिहिर आहुजा भी होंगे। द आर्चीज की कहानी एंगलो-इंडियन कम्युनिटी की थीम पर आधारित होगी, जो कि फिल्म में कुछ दोस्तों के जरिये दिखाई जाएगी। इस फिल्म को 2023 में ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। सुहाना के साथ ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी के भी डेब्यू करने की सूचना है। 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: चिंपैंजी के साथ रणबीर कपूर की फोटो देख कंफ्यूज हुए फैन, पूछे- माजरा क्या है?