Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sukesh Chandrasekhar ने जेल से लिखा जैकलीन फर्नांडीज के लिए लव लेटर, बोलें- 'हम जल्द ही मिलेंगे बेबी'

Sukesh Chandrasekhar And Jacqueline Fernandez ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के लिए थैंक्सगिविंग और क्रिसमस के मौके लेटर लिखा है। इन दिनों सुकेश जेल हैं और अपनी सजा काट रहे हैं। सुकेश ने अपने लेटर में एक्ट्रेस की हालिया तस्वीरों की खूब तारीफ की है और कहा है कि हम जल्द एक साथ होंगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 12 Dec 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
जैकलीन फर्नांडीज और ठग सुकेश चंद्रशेखर (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sukesh Chandrasekhar And Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) पिछले बीते दो सालों से ठग सुकेश चंद्रशेखर संग जुड़े 200 करोड़ मनी लॉन्ड्रिंग केस में लगातार चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सुकेश जेल हैं और अपनी सजा काट रहे हैं।

इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से कई बार पूछताछ हो चुकी है और इसी जांच पड़लात में पता चला था कि जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे को डेट भी कर चुके हैं। ऐसे में सुकेश आज भी जैक को अपनी गर्लफ्रेंड समझकर जेल से लव लेटर्स लिखते हैं। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez: अब डिजिटल प्लेटफार्म पर भी डेब्यू करेंगी जैक्लिन, जिओ सिनेमा की इस वेब सीरिज से मचाएंगी धमाल

सुकेश चंद्रशेखर को आई जैकलीन की याद

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के लिए थैंक्सगिविंग और क्रिसमस के मौके लेटर लिखा है। पिंकविला का एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने इस लेटर में लिखा बेबी, सबसे पहले तो बता दूं कि मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं कि तुम्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में योगदान के लिए डिस्टिंक्टिव इंटरनेशनल अरब फेस्टिवल अवार्ड्स (DIAFA) 2023 में सम्मानित किया गया। तुम्हें अंदाजा भी नहीं कि मैं तुम्हारे लिए कितना खुश हूं माय लव।

जैकलीन की सारे खबर रखता है सुकेश

इस लेटर में सुकेश ने आगे लिखा अवॉर्ड फंक्शन में तुम व्हाइट गाउन" में सुपर सुपर स्टनिंग लग रही थीं, बेबी, मैं एक बार फिर आश्चर्यचकित हूं। इसके अलावा सुकेश ने जैकलीन की दो और तस्वीरों की तारीफ की है और लिखा, बेबी तुम्हारी हालिया दो तस्वीरें- जिनमें तुम रेड अरेबिक आउटफिट और पिंक साड़ी में नजर आ रही हो, वह बेहद खूबसूरत हैं। बेबी इस प्लेनेट पर तुम इकलौती एंजल हो'। 

मेरे सारे ख्याल सिर्फ तुम्हारे बारे में होते हैं मेरी हनी बी, मैं उस पल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जब तुम्हारे साथ होउंगा'। इसके अलावा सुकेश ने लिखा, 'बेबी जब हैप्पीनेस मंथ और थैंक्सगिविंग शुरू होता है तो मैं तुम्हारे साथ होना मिस करता हूं, लेकिन जल्द ही हम फिर मिलेंगे और एक साथ इसे सेलिब्रेट करेंगे। तुम्हारी आंखों में देखकर, तुम्हें फिर से प्रपोज करना चाहता हूं।

सीरियस रिलेशनशिप में थे जैकलीन और सुकेश ?

यह भी पढ़ें-  वेनिस फिल्म फेस्टिवल में Jacqueline Fernandez ने बिखेरा हुस्न का जलवा, गॉर्जियस लुक में वायरल हुईं ये तस्वीरें

सुकेश ने यह भी कहा कि वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'सीरियस रिलेशनशिप' में थे। सोशल मीडिया पर इस कपल की कुछ पर्सनल फोटोज भी वायरल हुई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मीडिया से गुहार लगाई थी कि उनकी पर्सनल तस्वीरों को शेयर न करे।