Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sukesh Chandrashekhar Case: 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर बनेगी बॉलीवुड फिल्म

200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर पर अब बॉलीवुड फिल्म बनने जा रही है। सुकेश चंद्रशेखर का नाम बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के साथ भी जुड़ा है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 12 Mar 2023 02:42 PM (IST)
Hero Image
Sukesh Chandrashekhar Case: A Bollywood film will be made on Sukesh Chandrashekhar, accused of cheating 200 crores, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sukesh Chandrashekhar Case: 200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर एक फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का निर्माण आनंद कुमार करने जा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए आनंद कुमार ने मंडोली जेल पहुंचकर जेल के अधिकारियों से उनकी पूरी कहानी भी जानी है।

सुकेश चंद्रशेखर पर बनेगी फिल्म

200 करोड़ रुपए की ठगी के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर जेल की हवा काट रहे हैं। उनपर कई आरोप हैं। ऐसे में अब उनपर फिल्म बनने की खबर सामने आई है। फिल्म निर्माता आनंद कुमार ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिए जेल के अधिकारियों से संपर्क किया है और उनसे सुकेश की पूरी कहानी जानी है। वहीं इस फिल्म में सुकेश की पर्सनल लाइफ और ठगी से जुड़ी पूरी कहानी बताई जाएगी। जिसमें उनके किन-किन एक्ट्रेस के साथ संबंध रहे हैं ये भी शामिल हो सकता है।

जैकलीन और नोरा फतेही का भी होगा अहम रोल!

200 करोड़ की ठगी के आरोप में सुकेश जहां जेल में बंद है। वहीं इस केस में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का भी मुख्य रूप से नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थीं और सुकेश पर लगे आरोपों में उनका भी योगदान है। ऐसे में फिल्म में जैकलीन और नोरा फतेही का किरदार भी देखने को मिल सकता है।

सुकेश चंद्रशेखर पर ये हैं आरोप

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी हैं। चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने और कथित रूप से फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपये का चूना लगाया।

इसके अलावा चंद्रशेखर ने कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को महंगे गिफ्ट भेजे हैं। ईडी के अनुसार, उन्होंने अपनी जमानत अवधि के दौरान मुंबई से चेन्नई के लिए एक चार्टर्ड फ्लाइट भी बुक की थी। इन सभी आरोपों में सुकेश जेल में बंद हैं।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit Mother Death: माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें: Oscars 2023: लाइव स्ट्रीमिंग की डेट और प्लेटफॉर्म, भारत में कब और कहां देखें 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स