Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunidhi Chauhan ने बॉलीवुड में संगीत माफिया पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे आज भी कई फिल्मों के लिए पैसे नहीं मिले हैं'

सिंगर सुनिधि चौहान इन दिनों अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। सिंगर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुनिधि चौहान ने फिल्म उद्योग में संगीत माफिया के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे आजकल गाने पहले ही बना लिए जाते हैं और बाद में फिल्म के लिए चुने जाते हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 04 Aug 2024 08:20 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड की मशहूर सुनिधि चौहान (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सुनिधि चौहान इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान कई हिट गाने दिए हैं। इतना ही नहीं वह सुनिधि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली गायिकाओं में से भी एक हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड संगीत माफिया के बारे में खुलकर बात की, जिस पर सिंगर सोनू निगम ने भी कमेंट किया था।

बॉलीवुड माफिया पर बोलीं सुनिधि

सुनिधि चौहान हाल ही में राज शमनी के पॉडकास्ट का हिस्सा बनी थीं। जहां उन्होंने संगीत माफिया के बारे में खुलकर बात की। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सिंगर से पूछा गया कि क्या इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया है। तो इस पर उन्होंने कहा-  लॉबिंग हर जगह है इसलिए इससे बचा नहीं जा सकता। आप अपना काम करें।

यह भी पढ़ें- Sunidhi Chauhan के साथ परफॉर्मेंस के दौरान हुई बदतमीजी, वीडियो देख भड़के फैंस

पैसे भी नहीं दिए जाते

आगे सिंगर ने स्वीकार किया कि कई बार गाना रिकॉर्ड करने के बाद सिंगर्स को पैसे नहीं दिए जाते। उन्होंने कहा, “जब आप एक कद तक पहुंच जाते हैं तो उन्हें आपको भुगतान करना पड़ता है, क्योंकि आप कह सकते हैं कि जब आप मुझे पैसे देंगे तो ही मैं गाऊंगी। मगर जब आप खुद पहले गाना चाहते हैं और पैसे की चिंता नहीं करते तो यह एक विकल्प है और आप भुगतान न मिलने का दोष नहीं दे सकते।"

उन्होंने यह भी कहा, "मुझे आज भी कई फिल्मों के लिए पैसे नहीं मिले हैं। जब मुझे नहीं मिलता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे मुझे नहीं देते हैं। वे पूछते हैं और मैं नहीं लेने का फैसला करती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि इस गाने के लिए मुझे पैसे की जरूरत नहीं है।" इस गाने के लिए यह रकम लेना चाहता हूं। कुछ जगहों पर मैं मदद करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी कीमत बताती हूं और गाना गाती हूं।"

यह भी पढ़ें- Sunidhi Chauhan ने देहरादून कॉन्सर्ट के दौरान हुई बदसलूकी पर किया रिएक्ट, बोतल फेंकने पर कहा- 'वो बच्चे बस...'