Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमारे बीच कोई मतभेद नहीं...', Sunidhi Chauhan ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर साझा किया अपना अनुभव

मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) कोक स्टूडियो पाकिस्तान की तुरी जंदी की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकी। हाल ही में वह राज शमानी के पॉडकास्ट में शामिल हुई थी । जहां उन्होंने पाकिस्तान के बीच सांस्कृतिक संबंधों के बारे में बात की । सुनिधि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सिंगर्स में से भी एक हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान ( फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान ने अपने करियर के दौरान कई हिट गाने गाने हैं। सुनिधि इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सिंगर्स में से भी एक हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड संगीत माफिया के बारे में खुलकर बात की थी। वहीं अब उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों के सहयोग करने की बात कही है और सीमा पार संगीत परिदृश्य की सराहना की है।

सुनिधि ने की पाकिस्तानी कलाकारों की तारीफ

राज शमानी के पॉडकास्ट पर अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच सांस्कृतिक संबंधों के बारे में बात की। उन्होंने हिंदी में कहा, “मैंने पाकिस्तान के कई प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम किया है और मुझे सच में विश्वास है कि हममें बहुत कुछ समानता है। हमारी भाषाएं, रूप-रंग और यहां तक कि हमारे भोजन और संस्कृति में भी बहुत कुछ समानता है।

यह भी पढ़ें- Sunidhi Chauhan ने बॉलीवुड में संगीत माफिया पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे आज भी कई फिल्मों के लिए पैसे नहीं मिले हैं'

जब भी मैं विदेश में कनाडा, अमेरिका या ब्रिटेन में पाकिस्तानी दोस्तों से मिलती हूं। तो यह स्पष्ट हो जाता है कि हम कितने समान हैं। इसमें कोई फर्क नहीं है। पाकिस्तानी संगीत वास्तव में लोकप्रिय हो गया है क्योंकि इसे बहुत प्यार और समर्पण के साथ बनाया गया है। 

सिंगर ने लगाया था पैसे न देने का आरोप 

बता दें, इसी शो में सुनिधि ने संगीत माफिया के बारे में खुलकर बात भी की थी। उन्होंने ये भी बताया कि कई बार गाना रिकॉर्ड करने के बाद सिंगर्स को पैसे नहीं दिए जाते। बता दें,  सुनिधि चौहान को एक रियलिटी शो ने रातोंरात स्टार बना दिया।

सुनिधि ने 18 साल की उम्र में बॉबी खान के साथ शादी कर ली थी।  दोनों की उम्र में भी 13 साल का फर्क था, लेकिन शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और तलाक हो गया। साल 2012 में उन्होंने म्यूजिक कंपोजर हितेन सोनिक संग दूसरी शादी की और 2018 में एक बच्चे की मां बनी।

यह भी पढ़ें- Sunidhi Chauhan ने अरिजीत सिंह को बताया म्यूजिक का स्टूडेंट, कहा - वो हर चीज को अपना लेते हैं