Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

18 की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, एक साल में हुआ तलाक, शर्मिंदगी को लेकर सुनिधि चौहान ने कही ये बात

Sunidhi Chauhan Talks About Broken Marriage सुनिधि चौहान ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो से की थी। जहां उनके टैलेंट को हर किसी ने नोटिस किया और वो रातोंरात स्टार बन गईं। हालांकि पर्सनल लाइफ को लेकर उनकी जंग लंबे समय तक जारी रही है। सुनिधि चौहान करियर की शुरुआत में ही तेजी से आगे बढ़ रही थीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
Sunidhi Chauhan Talks About Broken Marriage, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunidhi Chauhan Talks About Broken Marriage: सुनिधि चौहान बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में शुमार हैं। बेहद कम उम्र में उन्होंने करियर की ऊंचाइयों को छुआ। सुनिधि चौहान को एक रियलिटी शो ने रातोंरात स्टार बना दिया। सिंगर अपने करियर में जितना आगे बढ़ रही थीं, पर्सनल लाइफ में उतनी ही उलझनें झेल रही थीं।

सुनिधि चौहान ने महज 18 साल की उम्र में बॉबी खान के साथ शादी कर ली थी। अलग धर्म होने की वजह से उनका परिवार इस शादी के लिए तैयार नहीं था। यहा तक कि दोनों की उम्र में भी 13 साल का फर्क था।

यह भी पढ़ें- Prajakta Koli Engagement: एक्ट्रेस प्राजक्ता कोली ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई, फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग, देखें फोटो

13 साल बड़े शख्स से की शादी

सुनिधि 18 की थीं, तो वहीं बॉबी खान 31 साल के थे। प्यार में डूब चुकी सुनिधि चौहान ने रास्ते में आई हर दीवार को तोड़कर बॉबी खान के साथ शादी कर ली। शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में अनबन होने लगी और नतीजा ये हुआ कि एक साल में ही सुनिधि चौहान का तलाक हो गया।

टूटी शादी के बाद खुद को यूं संभाला

19 साल की कम उम्र में तलाकशुदा सुनिधि चौहान ने अपना पूरा ध्यान करियर पर लगाया और कुछ समय में ही हिट गानों की लाइन लगा दी। देखते ही देखते वो टॉप सिंगर बन गईं। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने म्यूजिक कंपोजर हितेन सोनिक संग दूसरी शादी की और 2018 में एक बच्चे की मां बनी। अब सुनिधि चौहान ने अपनी पहली शादी टूटने पर बात की है। 

जिंदगी में की कई गलतियां

सुनिधि चौहान ने बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में लाइफ में की गई गलतियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनसे कई गलतियां हुई हैं, लेकिन वो शुक्रगुजार है कि उनकी लाइफ में अच्छे चीजें आती रही, नहीं तो वो बोरिंग बन जाती।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: जीतने के करीब पहुंचकर हारा ये मजबूत खिलाड़ी, इस बार नहीं चला नो-एविक्शन गेम

तलाक और शर्मिंदगी पर बोलीं सिंगर

सुनिधि चौहान ने आगे कहा कि जब महिलाएं शादी से बाहर निकलने का फैसला करती हैं तो उन्हें अक्सर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। सुनिधि ने कहा कि अपनी शादी में उन्होंने ज्यादा बदतर हालात तो नहीं देखें, लेकिन ज्यादातर महिलाओं की तरह उन्हें भी थोड़ा शर्मिंदा होना पड़ा। तलाक पर शर्मिंदा होने को लेकर बात करते हुए सुनिधि चौहान ने कहा, “समय बदल रहा है और केवल वही लोग इस तरह बोलते हैं जो उस समय में फंसे हुए हैं। बहुत कुछ बदल रहा है और मैं अब इसका केवल पॉजिटिव साइड देखती हूं।”