Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suniel Shetty: टमाटर की कीमत पर सुनील शेट्टी के कमेंट ने मचाया था बवाल, अब एक्टर ने किसानों से मांगी माफी

Suniel Shetty Apologies to Farmers सुनील शेट्टी टमाटर के बढ़ते हुए प्राइस को लेकर दिए गए बयान के बाद से ही लगातार चर्चा में हैं। इस वजह से एक्टर को हाल ही में काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था जिसके बाद अब अन्ना ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। उन्होंने किसानों से माफी भी मांगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 19 Jul 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
Suniel Shetty Apologies to Farmers After Actor Trolled for His Tomato High Price Statement Read Details/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty Apologies To Farmers: टमाटर के दाम इस वक्त आसमान छू रहे हैं। कभी 20 रुपए में बिकने वाले टमाटर के प्राइस जब से 200 रुपए पहुंचे हैं, तब से आम आदमी के साथ-साथ कई सितारों की नींद भी उड़ गई है।

हाल ही में बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी ने टमाटर के बढ़ते दामों पर बयान दिया था। उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया था। एक्टर को बहुत ही बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। अब हाल ही में सुनील शेट्टी ने इस पूरे मामले में अपनी सफाई पेश की है और किसानों से माफी मांगी है।

सुनील शेट्टी ने 'टमाटर' पर दिए बयान पर मांगी माफी

अब हाल ही में एक मीडिया पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर 'टमाटर' वाले बयान को लेकर बढ़ती नेगेटिविटी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके बयान गलत तरह से तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। एक्टर ने कहा, "मैं सच में हमारे किसानों को सपोर्ट करता हूं। मैं उनके लिए किसी भी तरह की नकारात्मक धारणा रखने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।

मैंने उनके समर्थन में हमेशा काम किया है। मैं हमारे देसी प्रोडक्ट्स को प्रमोट करना चाहता हूं और चाहता हूं कि इससे हमारे किसानों को हमेशा फायदा मिले। मेरा खुद का होटल है, इसलिए किसान मेरी जिंदगी का बहुत ही अहम हिस्सा हैं, मेरा उनसे हमेशा डायरेक्ट कनेक्शन रहा है"।

क्या था 'टमाटर' को लेकर सुनील शेट्टी का बयान

सुनील शेट्टी ने आगे बात करते हुए किसानों से माफी मांगी। उन्होंने कहा, "अगर मेरे किसी भी स्टेटमेंट से, जो मैंने कहा ही नहीं, किसी को हर्ट हुआ हो तो, मैं दिल से उनसे माफी मांगता हूं। मैं उनके बारे में काफी नकारात्मक बात करने की सोच भी नहीं सकता, मेरे सपने में भी नहीं। मेरे बयान को गलत तरह से पेश न करें। मैं इस मामले में इससे ज्यादा और कुछ नहीं कह सकता हूं"।

आपको बता दें कि टमाटर की बढ़ती कीमतों पर अपने विचार व्यक्त करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा था, "हम फ्रेश चीजें खाते हैं। टमाटर के प्राइज जिस तरह से आसमान छू रहे हैं, उससे हमारे किचन में भी असर पड़ा है। मैं इन दिनों टमाटर कम ही खाता हूं"। उनके इस बयान के वायरल होते ही किसानों ने उनकी निंदा की थी।