Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suniel Shetty Birthday: पिता के जन्मदिन पर बेटी Athiya Shetty ने लुटाया प्यार, बेटे अहान ने भी किया पोस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी 63 साल के हो गए हैं। आज 11 अगस्त को एक्टर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं उनके इस खास दिन पर अभिनेता के फैंस से लेकर उनके चाहने वाले तक हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहा है। इसके साथ ही उनकी बेटी अथिया और बेटे अहान ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 11 Aug 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
सुनील शेट्टी का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज 11 अगस्त को अपना 63वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनकी दमदार एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं।

अब एक्टर को उनके जन्मदिन पर फैंस से लेकर उनके चाहने वाले लोग जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही अन्ना को उनके जन्मदिन पर बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने भी खास पोस्ट के साथ बर्थडे विश किया है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार संग Suniel Shetty का था छत्तीस का आंकड़ा? दुश्मनी की अफवाहों पर 'अन्ना' ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

अथिया ने लुटाया पिता पर प्यार

अथिया शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पिता सुनील शेट्टी के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनेता एक्ट्रेस को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे अच्छे दोस्त, बेस्ट पिता और सबसे अच्छे पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि लव यू, आपसे हर दिन सीखने का सौभाग्य मिला। लास्ट में एक्ट्रेस ने दिल वाली इमोजी भी शेयर की हैं। इसके बाद दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह सुनील शेट्टी की गोद में बैठे हुए नजर आ रही हैं।

बेटे अहान ने भी किया विश

वहीं, सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने भी अपने पिता को विश करते हुए एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पापा।

शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अभिनेता के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जन्मदिन मुबारक हो शेट्टी। ब्रह्मांड आपको और भी ज्यादा प्यार, प्रचुरता और अच्छा स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे, मेरे प्यारे। ढेर सारा प्यार।

यह भी पढ़ें: 6 साल तक बॉक्स ऑफिस पर था Suniel Shetty का कब्जा, मूवीज की कमाई से मालमाल हो गए थे मेकर्स