Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suniel Shetty भी बढ़े हुए टमाटर के दामों से परेशान, खाना कर दिया हैं कम, यहां से करते हैं आर्डर

Suniel Shetty Tomatoes Prices सुनील शेट्टी को हाल ही में वेब सीरीज हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा में देखा गया था। इसमें उन्होंने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी। इसमें उनके अलावा ईशा देओल करणवीर बोहरा बरखा बिष्ट और राहुल देव की अहम भूमिका थी। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि टमाटर के बढ़े हुए दामों से वह भी प्रभावित है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 12 Jul 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
Suniel Shetty Tomatoes Prices, Suniel Shetty news, Suniel Shetty on rising Tomatoes Prices

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty Tomatoes Prices: सुनील शेट्टी फिल्म अभिनेता है। वह अक्सर अपनी फिल्मों के अलावा सोशल इश्यू पर भी अपना मत रखते हैं। इन दिनों वे बढ़े हुए टमाटर के भावों से चिंतित हैं। इसका प्रभाव अब उनके जीवन पर भी पड़ रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि बढ़े हुए टमाटर के भावों के कारण अब उन्हें अपने खाने पर कंप्रोमाइज करना पड़ रहा है। 

सुनील शेट्टी ने टमाटर के बढ़े हुए दामों पर क्या कहा है?

फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की मुश्किलें इन दिनों टमाटर के बढ़े हुए भाव के कारण बढ़ी हुई है। गौरतलब है कि अभिनेता कई होटल भी चलाते हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि टमाटर के बढ़े हुए भाव के कारण उन्हें इसके खाने पर कॉम्प्रोमाइज करना पड़ा है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि वह अपने खंडाला वाले फार्म हाउस पर कई प्रकार की सब्जियां भी उगाते हैं।

सुनील शेट्टी का बंगला कहां है?

गौरतलब है कि खंडाला के पास सुनील शेट्टी का जहान नाम का एक बंगला है। उन्होंने अपने डाइनिंग रूम को पसंदीदा जगह बताया है। इसके पीछे कारण यह है कि वे वहां बैठकर अलग-अलग प्रकार के पकवान खाते हैं। अब सुनील शेट्टी ने आज तक को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है,

"मेरी पत्नी माना 1 या 2 दिन के लिए ही सब्जियां खरीदती है। इसके पीछे कारण यह है कि हमें ताजी सब्जियां खाना पसंद है। जिस प्रकार टमाटर के भाव इन दिनों बढ़े हैं। हम इसे कम खा रहे हैं। इसका प्रभाव हमारे किचन पर भी पड़ रहा है। लोगों को लगता होगा कि मैं एक सुपरस्टार हूं तो हम पर इन चीजों का कम प्रभाव पड़ता होगा। यह सही बात नहीं है। हमें भी इन चीजों से गुजरना पड़ता है।"

सुनील शेट्टी टमाटर कहां से खरीदते हैं?

सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि अब वे टमाटर ऐप से खरीदते हैं। वे कहते हैं,

"अगर आप ऐप पर टमाटर के भाव देखेंगे तो आप दंग रह जाओगे, वहां सभी दुकानों और मार्केट से सस्ते मिलते हैं। मैं भी अब ऐप से ही आर्डर करता हूं। इसलिए नहीं कि वे सस्ते हैं, बल्कि इसलिए कि वह ताजी भी होती है। मैं एक होटल चलाता हूं तो मैं दाम के लिए मोलभाव भी करता हूं। टमाटर की बढ़ती कीमत के कारण हमें भी अपनी क्वालिटी पर समझौता करना पड़ा है।"

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)