Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suniel Shetty ने फोटो शेयर कर दामाद KL Rahul पर लुटाया प्यार, बेटी Athiya Shetty ने दिया ऐसा रिएक्शन

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने दामाद केएल राहुल (KL Rahul) के बहुत करीब हैं। हाल ही में सुनील शेट्टी ने अपने दामाद पर प्यार लुटाते हुए एक प्यारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देख उनकी लाडली बेटी अथिया शेट्टी ने रिएक्शन दिया है। ससुर-दामाद की ये तस्वीर इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 28 Oct 2023 09:38 AM (IST)
Hero Image
सुनील शेट्टी का दामाद केएल राहुल पर आया प्यार (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी रचाई है। सुनील शेट्टी का अपने दामाद राहुल के साथ बहुत प्यारा बॉन्ड है।

कभी सुनील शेट्टी अपने दामाद को चियर करने के लिए स्टेडियम में दिखाई देते हैं तो कभी सोशल मीडिया पर उनकी जीत का जश्न मनाते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने दामाद पर प्यार लुटाया है। 

सुनील शेट्टी को दामाद पर आया प्यार

'धड़कन' स्टार सुनील शेट्टी ने क्रिकेटर दामाद केएल राहुल के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में जहां राहुल ने अपने ससुर सुनील के कंधे पर हाथ रखा है, वहीं एक्टर ने अपने दामाद के कमर पर हाथ रखकर कैमरे के लिए पोज दिया है। दोनों मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं, राहुल और सुनील ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ एक-दूसरे को ट्विन भी किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 2023: टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए कही ये बात, इन सेलेब्स ने भी मनाया जश्न

पिता-पति की फोटो पर अथिया शेट्टी का रिएक्शन

इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए सुनील शेट्टी ने कैप्शन में हार्ट की इमोजी बनाई है। इसी फोटो को राहुल ने हार्ट और स्माइली इमोजी के साथ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है। यही नहीं, सुनील शेट्टी के पोस्ट पर अथिया शेट्टी ने भी रिएक्शन दिया है। अपने पति और पिता की फोटो पर अथिया ने हार्ट की इमोजी शेयर कर प्यार बरसाया है।

KL Rahul Instagram

बात करें तीनों के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों केएल राहुल वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में बिजी हैं। वहीं, सुनील शेट्टी जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे। 'हीरो' मूवी से डेब्यू करने वाली अथिया इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था। 

यह भी पढ़ें- 'वेलकम 3' से कटा उदय और मजनू का पत्ता, जानिए क्या है फिल्म की पूरी स्टार कास्ट?