Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुश्मनों की कमर तोड़ने आ रहे Suniel Shetty, 'वेलकम टू द जंगल' के बीच शुरू की 'हंटर 2' की शूटिंग

Suniel Shetty फिल्मों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी धाक जमाने की ताक में हैं। साल 2022 में उन्होंने धारावी बैंक के साथ ओटीटी पर कदम रखा था। पिछले साल अभिनेता की सीरीज हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा आई थी जिसे काफी पसंद भी किया गया। अब सुनील दत्त हंटर का सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 26 Aug 2024 02:07 PM (IST)
Hero Image
सुनील शेट्टी ने शुरू की हंटर 2 की शूटिंग। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90s के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) 63 साल की उम्र में भी एक्शन करने में पीछे नहीं है। 30 साल के करियर में उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अब वह वेब सीरीज के साथ भी एक्शन दिखा रहे हैं। पिछले साल मार्च में उनकी वेब सीरीज हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा (Hunter Tootega Nahi Todega) रिलीज हुई थी। सुनील शेट्टी की यह सीरीज लोगों को पसंद आई थी।

अब एक साल के बाद सुनील शेट्टी फिर से दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए ओटीटी स्पेस में वापसी कर रहे हैं। हंटर का दूसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। अभिनेता ने हंटर 2 (Hunter 2) की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सीरीज के सेट से अभिनेता की पहली झलक सामने आई है।

शुरू हुई हंटर 2 शूटिंग

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर हंटर 2 की झलक दिखाई है। उन्होंने सेट से क्लैपरबोर्ड की फोटो शेयर की है, जिस पर हंटर 2 लिखा हुआ है। इससे पता चलता है सुनील शेट्टी एसीपी विक्राम चौहान के रूप में ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं। हंटर में सुनील शेट्टी ने एसीपी के रोल में जान भर दी थी। 60s में उनका एक्शन देख फैंस भी दंग रह गए थे।

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार संग Suniel Shetty का था छत्तीस का आंकड़ा? दुश्मनी की अफवाहों पर 'अन्ना' ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

Suniel Shetty

वेलकम टू द जंगल हुई डिब्बाबंद?

सुनील शेट्ट जल्द ही कॉमेडी फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, एक खबर सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि वेलकम टू द जंगल डिब्बाबंद होने वाली है। हालांकि, इन खबरों पर मेकर्स ने फुलस्टॉप लगा दिया है। मेकर्स ने एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ बताया है कि फिल्म अभी भी ट्रैक पर है और आने वाले महीनों में अगले शेड्यूल की शूटिंग होगी। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

वेलकम टू द जंगल में सुनील शेट्टी के साथ अक्षय कुमार, रवीना टंडन, अरशद वारसी, तुषार कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- Border 2 की कहानी के प्लॉट का हुआ खुलासा, निधि दत्ता ने बताया सनी देओल की फिल्म किस पर होगी आधारित