Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने दिया 'हेरा फेरी 3' का अपडेट, सनी देओल की 'गदर 2' को किया सपोर्ट

Hera Pheri 3 सनी देओल की गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। फैंस इस सीक्वल के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सनी के दोस्त सुनील शेट्टी जिन्होंने उनके साथ बॉर्डर और जानी दुश्मन जैसी फिल्मों में काम किया है ने फिल्म के लिए उनकी तारीफ की है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 09 Aug 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Sunil Shetty Praises Sunny Deol Gadar 2. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: सनी देओल की 'गदर 2', 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जहां दुनिया भर में कई प्रशंसक इस सीक्वल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं इंडस्ट्री के लोग भी फिल्म के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं। सनी देओल के साथ बॉर्डर और जानी दुश्मन में काम कर चुके सुनील शेट्टी ने फिल्म गदर 2 की जमकर तारीफ की।

सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा कि आखिरकार कंटेंट ही दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाता है। 'गदर 2' सबसे रोमांचक फिल्म लग रही है। यह सीक्वल अपने पहले भाग, जो 2001 में आया था, उसके करीब 22 साल बाद रिलीज होने जा रहा है।

हेरा फेरी 3 का प्रोमो हुआ शूट

इस बीच सुनील ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी' के बारे में भी अपडेट दिया। यह घोषणा की गई कि फिल्म ट्रैक पर वापस आ गई है और अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील ने प्रोमो के लिए शूटिंग की है। जब उनसे पूछा गया कि फिल्म के लिए क्या हो रहा है, तो अभिनेता ने कहा कि उन्होंने प्रोमो शूट कर लिया है और फिल्म के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

सितंबर में शुरू होगी शूटींग

उम्मीद है कि किसी की नजर ना लगे। उन्होंने यह भी कहा कि हम तीनों कलाकारों की तारीखों पर काम किया जाएगा। साथ ही इस फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। उन्होंने आगे कहा कि वह अक्षय कुमार और परेश रावल के संपर्क में हैं। अक्षय और उनकी मुलाकात भले ही रोज न हो लेकिन वे काफी करीब हैं। उन्होंने आगे अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वह आज बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर हैं।

आप सभी को बता दें, सुनील भी काफी फिट हैं और आज कई यंग एक्टर्स के लिए प्रेरणा हैं। इस तिकड़ी ने बाकी दो सीक्वल में भी धमाल मचाया था। फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके अलावा ये तिकड़ी साल 2002 में आई कॉमेडियन फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में साथ नजर आई थी।