Move to Jagran APP

Hera Pheri 3: सुनील शेट्टी ने कार्तिक आर्यन को बताया सही च्वाइस, अक्षय कुमार को दे डाली यह सलाह

Hera Pheri 3 हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को न लिए जाने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म में उनकी एंट्री को लेकर काफी डिमांड कर रहे हैं। पॉपुलर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन को लिए जाने पर फैंस नाखुश हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 18 Nov 2022 05:32 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Akshay Kumar and Sunil Shetty

नई दिल्ली, जेएनएन। Hera Pheri 3: सोशल मीडिया पर इन दिनों की 'हेरा फेरी 3' की स्टार कास्ट को लेकर को लेकर काफी हल्ला मचा हुआ है। एक ओर फैंस अक्षय कुमार के इस पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा न होने से उदास हैं, तो दूसरी ओर कार्तिक आर्यन की एंट्री भी दर्शकों को खुश नहीं कर पा रही है। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर डिमांड कर रहे हैं कि वह हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को ही देखना चाहते हैं। हालांकि, मेकर्स ने यह क्लियर किया है कि कार्तिक, अक्षय का आइकॉनिक रोल राजू का कैरेक्टर नहीं प्ले करेंगे। उन्हें किसी और किरदार में फिट बैठाया जाएगा। वहीं, अब फिल्म के दूसरे लीड एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्म में कार्तिक को कास्ट किए जाने पर अपनी राय दी है।

'अक्षय और मेकर्स को सुलझाना चाहिए मामला'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने कहा कि कार्तिक आर्यन 'हेरा फेरी 3' के लिए बहुत अच्छी च्वाइस हैं। हालांकि, अक्षय कुमार का राजू वाला किरदार नहीं प्ले करेंगे। उनका कुछ अलग ही कैरेक्टर होगा और वह जो भी होगा, उसमें कार्तिक अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगे। राजू को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता। लेकिन राजू भाई (अक्षय कुमार) और फिरोज नाडियाडवाला को 'हेरा फेरी' को लेकर होने वाले इश्यू को आपस में सुलझाना चाहिए।

'किरदार की लोकप्रियता से जानी जाती है फिल्म'

सुनील शेट्टी ने कहा कि कोई भी हिट फिल्म उसके किरदार की लोकप्रियता से जानी जाती है, जैसा कि 'हेरा फेरी' के साथ है। ऑडियंस उस कैरेक्टर को लंबे समय तक याद रखती है, जैसे हेरा फेरी के राजू, श्याम और बाबू भइया का कैरेक्टर स्केच है। क्लीन कॉमेडी हमेशा ही पसंद की जाती है। चाहे बच्चे हों या बूढ़े, एक अच्छी कॉमेडी स्टोरी सभी को पसंद आती है।

(Photo Credit: Akshay Kumar Instagram)

पहले दो पार्ट रहे हैं हिट

पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'हेरा फेरी' के पहले दो पार्ट जबरदस्त हिट रहे हैं। साल 2000 में रिलीज की गई डायरेक्टर प्रियदर्शन की हेरा फेरी ने लोगों को जिस स्क्रिप्ट से गुदगुदाया था, वह आज भी देखी जाती है। फर्स्ट पार्ट में सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल ने एक्टिंग की थी। छह साल बाद इसी स्टार कास्ट के साथ फिल्म का सीक्वल आया। सेकेंड पार्ट की कहानी दिवंगत नीरज वोरा ने लिखी थी। अब क्योंकि उनका निधन हो गया है, ऐसे में तीसरे पार्ट में स्टार कास्ट के साथ फिल्म से जुड़े बाकी लोगों में भी बदलाव किया जा रहा है। 'हेरा फेरी 3' को अनीज बज्मी डायरेक्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Black Panther 2: 'ब्लैक पैंथर 2' की आंधी में ढेर हुईं भारतीय फिल्में, एक हफ्ते में ही ताबड़तोड़ कमाई

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal: दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है 'गोविंदा नाम मेरा', फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने