Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 साल की सुनीता ने Govinda को कहा था 'आई लव यू', पहली बार गाड़ी में शुरू हुआ रोमांस, ऐसे परवान चढ़ा इश्क

बॉलीवुड के कॉमेडी में मशहूर हीरो में गोविंदा (Govinda) का नाम जरूर आता है। उन्होंने अपनी कमाल की स्क्रीन प्रेजेंस से दर्शकों का हमेशा मनोरंजन ही किया। यहां तक कि सीरियस रोल्स में भी उन्होंने लोहा मनवाया है। गोविंदा आज तक अपने मजेदार रोल्स के लिए याद किए जाते हैं। इनके सबके साथ ही वह अपने प्रोफेशनल डिस्प्युट्स और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 07 Aug 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी किंग कहे जाने वाले एक्टर गोविंदा (Govinda) अपनी आइकॉनिक परफॉर्मेंस के लिए आज भी याद किए जाते हैं। 'राजा बाबू', 'हीरो नंबर 1' जैसी तमाम फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाकर उन्होंने लोगों का दिल जीता। हालांकि, अब गोविंदा फिल्मों में उस तरह से एक्टिव नहीं हैं और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियां बटोरते हैं। 

गोविंदा के साथ ही उनकी वाइफ सुनीता भी चर्चित पर्सनालिटी हैं। कपिल शर्मा और कई रियलिटी शो में वह आ चुकी हैं। गोविंदा और सुनीता की जोड़ी फैंस के बीच पॉपुलर भी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गोविंदा 21 साल के थे, जब 15 साल की सुनीता से उनकी मुलाकात हुई। 

यह भी पढ़ें: थिएटर्स में फिर रिलीज हुई Govinda की हिट मूवी 'राजा बाबू', कॉमेडी सीन देखकर वरुण धवन की नहीं रुकी हंसी

15 साल की सुनीता ने किया था प्रपोज

गोविंदा ने बताया कि 15 साल की उम्र में ही सुनीता ने उनसे प्यार का इजहार कर दिया था। तब उन्होंने सुनीता को जवाब दिया था कि वह बहुत छोटी हैं और ये सब बात करने की ये उम्र नहीं होती। इस पर सुनीता ने उनसे कहा, ''हां, मुझे सब पता है और मैं चाह रही हूं कि...आई लव यू।''

कार में शुरू हुआ था रोमांस

गोविंदा ने ये भी बताया कि सुनीता के साथ पहली बार उनका रोमांस कब और कहां शुरू हुआ था। उन्होंने कहा कि किसी भी शादी या ओकेजन में सुनीता और वह साथ डांस किया करते थे। फिर एक दिन वह भी था, जब एक इवेंट से दोनों हाथ पकड़ कर वापस आ रहे थे।

दोनों ने किया था प्यार का इजहार

गोविंदा ने कहा, ''गाड़ी चल रही है और इनका हाथ मेरे हाथ पर टच हो गया। फिर मुझे महसूस हुआ कि ये हाथ हटा ही नहीं रही है। फिर इसने पकड़ लिया हाथ। मैंने कहा 'हाय'। अब अगर हाथ छुड़वाता, तो अजीब लगता। मैंने सोचा पंजाबी आदमी हूं, हाथ पकड़ लिया है तो चलो पकड़ ही लिया है। गाड़ी में पहली बार रोमांस शुरू हुआ। उसी गाड़ी में हमने अपने प्यार का इजहार किया।

बता दें कि गोविंदा ने सुनीता से 11 मार्च, 1987 को शादी की थी। तब गोविंदा की उम्र 24 और सुनीता की 18 थी।

यह भी पढ़ें: Govinda के बेटे ने शेयर की सिगरेट पीते हुए तस्वीर, फैंस बोले- पिता की इज्जत का ख्याल करो