Move to Jagran APP

Gadar 2 Teaser: 'दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको टीका लगाओ वरना...', 'गदर 2' के टीजर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Gadar 2 Teaser सिनेमाघरों में आज फिल्म गदर फिर से रिलीज हो गई है। इस मूवी को जितना पसंद किया गया उतना ही पसंद फिल्म गदर 2 के टीजर को भी किया जा रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 09 Jun 2023 08:14 PM (IST)
Hero Image
Still Images of Sunny Deol and Ameesha Patel from Gadar

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Teaser: तारा सिंह और सकीना के रूप में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बड़े पर्दे पर आज से 22 साल पहले जो इतिहास रचा था, वह भुलाया नहीं जा सकता।

इतने वर्षों बाद 'गदर' (Gadar) की यादों को ताजा करने के लिए सिनेमाघरों में एक बार फिर यह फिल्म रिलीज की गई। एक बार फिर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा' के नारों से थिएटर गूंजने लगा। फिल्म के अंत में 'गदर 2' की झलक भी दिखाई गई।

'गदर 2 का फेमस डायलॉग'

'गदर: एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की वह पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें सिख परिवार के तारा सिंह (Sunny Deol) और मुसलमान सकीना (Ameesha Patel) की अद्भुत प्रेम कहानी दिखाई गई थी। उसी कहानी को 22 साल बाद एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज किया गया है।

फिल्म को देखने का मजा तब और दोगुना हो जाता है, जब आइकॉनिक हैंड पंप वाला सीन दिखाया जाता है। इसी के साथ अंत में एक आवाज आती है- 'दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारियल दो, टीका लगाओ, वरना लाहौर ले जाएगा।'

छा गया 'गदर 2' का टीजर

'गदर 2' के टीजर (Gadar 2 Teaser) में आपको इमोशन और एक्शन से भरपूर कुछ सीन्स दिखाए देंगे। इस टीजर को उन लोगों ने शेयर किया है, जिन्होंने थिएटर में फिल्म को देखी। डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किए गए टीजर को रीट्विट किया है।

— Rahul Singh Rajawat (@Rahulsi16973840) June 9, 2023

थिएटर में बजी तालियां

बता दें कि 'गदर' फिल्म को दिल्ली, जयपुर और मुंबई में रिलीज किया गया है। अधिकतर जगहों पर फिल्म के शो हाउसफुल ही रहे। फैंस को फिल्म काफी पसंद आई। उन्होंने थिएटर में तालियां बजाईं। सनी देओल और अमीषा पटेल का जादू एक बार फिर 22 साल बाद बड़े पर्दे पर चल गया।

कब रिलीज हो रही 'गदर 2'

'गदर 2' 11 अगस्त, 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में तारा और सकीना के बेटे उत्कर्ष शर्मा निभाएंगे। उत्कर्ष ने ही पहली फिल्म में तारा-सकीना के बेटे का रोल किया था। 22 साल बाद भी वही उनके बेटे के रूप में पर्दे पर नजर आएंगे।