Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: सनी देओल-अमीषा पटेल ने गोल्डन टेंपल में लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद, वाघा बॉर्डर भी पहुंची गदर 2 की टीम

Gadar 2 फिल्म गदर 2 की कहानी को देखने के लिए लोगों में अलग ही क्रेज बना हुआ है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेली की स्टोरी देखने को मिलेगी। इस मूवी के प्रमोशन के लिए हाल ही में दोनों कलाकार अमृतसर पहुंचे। यहां उन्होंने स्वरण मंदिर में वाहेगुरू का आशीर्वाद लिया। साथ ही बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी में भी शामिल हुए।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 06 Aug 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Deol and Ameesha Patel from Amritsar Visit

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की रिलीज को एक हफ्ते से भी कम दिनों का समय बचा है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों सितारे जी जान से जुट गए हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

हाल ही में यह कपल अमृतसर पहुंचा। दोनों ने यहां वाहेगुरू का आशीर्वाद लिया। साथ ही अटारी बॉर्डर पर फिल्म को अनोखे अंदाज में प्रमोट भी किया।

स्वर्ण मंदिर में लिया वाहेगुरू का आशीर्वाद

सनी देओल फिल्म में तारा सिंह के रोल में हैं, जो पंजाब का रहने वाला है। जबकि, उनकी पत्नी सकीना (अमीषा पटेल) लाहौर की रहने वाली हैं। फिल्म में पंजाब के माहौल को बारीकी से दिखाया गया है। ऐसे में 'गदर 2' की टीम का फिल्म को अमृतसर में प्रमोट करना लाजिमी है।

बीते दिनों यहां पहुंचे दोनों सितारों ने गोल्डन टेंपल में वाहेगुरू का आशीर्वाग लिया। येलो कलर का कुर्ता पयजामा और सिर पर हरी पगड़ी बांधे 'गदर 2' एक्टर ने मंदिर में पूजा की। आपको बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरुदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं।

वाघा बॉर्डर भी पहुंचे सनी देओल-अमीषा पटेल

वाहेगुरू का आशीर्वाद लेने के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंचे। यहां बीटिंग रिट्रीट समारोह में वह शामिल हुए। इस दौरान इनके साथ उदित नारायण (Udit Narayan) भी शामिल रहे। अटारी-वाघा बॉर्डर से इनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सनी देओल-अमीषा पटेल का वीडियो शेयर किया है। परेड देखने के दौरान दोनों ने सेना को सैल्यूट किया। आखिर में इन्होंने सेना के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं।

एडवांस बुकिंग में दे रही अच्छा रिस्पांस

बता दें कि 'गदर 2' एडवांस बुकिंग में सॉलिड रिस्पांस दे रही है। पहले दिन के लिए ही 30 हजार से ज्यादा के टिकट्स मल्टीप्लेक्स के लिए बिक चुके हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म 15 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग लेगी। 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।