Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny-Amrita and Dimple: सालों बाद सनी देओल-अमृता सिंह और डिंपल कपाड़िया ने की मुलाकात! तस्वीरें हुईं वायरल

Sunny Deol Amrita Singh Dimple Kapadia Photos बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। दिलचस्प बात ये है कि जहां सनी देओल स्पॉट हुए उसी दौरान उनकी को-स्टार्स रह चुकीं डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह भी नजर आईं। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमक वायरल हो रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं तीनों की फोटोज।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Wed, 30 Aug 2023 10:08 AM (IST)
Hero Image
Sunny Deol के साथ स्पॉट हुईं अमृता-डिंपल। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Amrita Singh Dimple Kapadia Photos: इन दिनों अभिनेता सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' की सफलता को लेकर सुर्खियों में हैं। वह कभी फैंस के साथ तो कभी अपने परिवार के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए जश्न मना रहे हैं। हाल ही में, उन्हें को-स्टार रह चुकीं डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह के साथ स्पॉट किया गया।

सालों बाद मिले सनी, अमृता और डिंपल

जी हां, सनी देओल को बीती रात यानी 29 अगस्त को मुंबई के एक बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए देखा गया। इसी समय सेम बिल्डिंग से डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और अमृता सिंह (Amrita Singh) भी स्पॉट की गईं। सनी, अमृता या डिंपल में से किसी ने भी पैपराजी को पोज नहीं दिया। तीनों बिल्डिंग से निकलते ही गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

क्या किसी प्रोजेक्ट में तीनों दिखेंगे साथ?

सोशल मीडिया पर जैसे ही डिंपल, सनी और अमृता की तस्वीरें सामने आईं, तुरंत वायरल हो गईं। तस्वीरों के साथ चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस के लिए अमृता और डिंपल ने सनी देओल के साथ मुलाकात की या फिर तीनों ने साथ मिलकर 'गदर 2' का लुत्फ उठाया।

खबरें तो यहां तक चल रही हैं कि शायद तीनों किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। फैंस उनके साथ में काम करने के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, सनी, अमृता या फिर डिंपल में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

अमृता-डिंपल के साथ हिट थी सनी देओल की जोड़ी

सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों बी-टाउन के हिट ऑन-स्क्रीन कपल थे। सनी और अमृता ने 'बेताब', 'क्रोध' और 'शहीद' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

डिंपल के साथ भी जमी सनी देओल की जोड़ी

अमृता सिंह ही नहीं, सनी देओल ने डिंपल के साथ भी कई फिल्मों में काम किया। सनी और डिंपल ने 'नरसिम्हा', 'आग का गोला', 'अर्जुन', 'मंजिल मंजिल' और 'गुनाह' जैसी फिल्मों में साथ काम किया।