Move to Jagran APP

Sunny Deol Sister: क्या एशा-अहाना के साथ रक्षाबंधन मनाते हैं सनी देओल और बॉबी देओल, हेमा मालनी से बताई सच्चाई

Sunny Deol Sister देओल परिवार इन दिनों खुशियों में झूम रहा है । Sunny Deol की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है । सालों बाद पहली बार चारों बहन-भाइयों को एक साथ में फिल्म गदर 2 की स्क्रीनिंग पर पहली बार देखा गया था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Fri, 25 Aug 2023 06:09 PM (IST)Updated: Fri, 25 Aug 2023 06:09 PM (IST)
Sunny Deol and Bobby Deol, Rakshabandhan Photo Credit instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Sunny Deol Sister: बॉलीवुड का देओल परिवार इन दिनों खुशियों में झूम रहा है। 22 साल की बाद सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज हुई और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।

इस जश्न से हर कोई खुश है। सनी देओल के सौतेली बहने एशा देओल और अहाना देओल भी भाई की फिल्म की सक्सेस से बेहद खुश है। इतना ही नहीं धरम पाजी की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने भी गदर 2 की खूब तारीफ की।

सनी और बॉबी के साथ रक्षाबंधन बनाती है एशा और अहाना

सालों बाद पहली बार चारों बहन-भाइयों को एक साथ में फिल्म गदर 2 की स्क्रीनिंग पर पहली बार देखा गया था। एशा ने फिल्म गदर 2 की स्क्रीनिंग रखी थी जहां सनी, बॉबी, अहाना मौजूद थे। चारों को साथ देख फैंस भी हैरान थे। ये पहला मौका था जब देओल परिवार के बच्चे साथ दिखे हों।

अब इनके साथ आने पर हेमा मालिनी ने अपनी खुशी जाहिर की है। हेमा ने खुद एक इंटरव्यू में परिवार को लेकर कई खुलासे किए है।  न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी में बताया है कि  रक्षाबंधन के मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल हमेशा उनकी दोनों बेटियों एशा और अहाना के पास आते हैं। यानी ये साफ हो गया है कि सनी पाजी अपनी बहनों के साथ रक्षाबंधन धूमधाम से सेलिब्रेट करते है।

धर्मेंद्र की दो शादी और बच्चे

मालूम हो, धर्मेंद्र ने दो शादियां की हुई है। पहली पत्नी प्रकाश कौर से उनके चार बच्चे हैं, दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल तो दो बेटियां भी हैं अजिता और विजेता। वहीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से एक्टर ने दूसरी शादी की थी। इस शादी से धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं ईशा देओल और अहाना देओल। एक्टर के सभी बच्चों की शादी हो गए हैं और सभी अपने अपने परिवारों में बेहद खुश हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.