Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol और Dimple Kapadia के अफेयर पर को-स्टार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनका साथ होना तय था'

फिल्मी गलियारों में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया (Sunny Deol Dimple Kapadia Affair) के अफेयर के चर्चे खूब मशहूर रहे हैं। हाल ही में दोनों के अफेयर पर उनकी को-स्टार ने चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस सुजाता मेहता ने सनी और डिंपल के बीच रिश्ते का राज खोला है। उन्होंने बताया कि गुनाह फिल्म की सेट पर दोनों के बीच कैसी बॉन्डिंग थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 14 Sep 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
को-स्टार ने सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर का बताया सच। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। को-स्टार्स के बीच अफेयर के किस्से कोई नए नहीं हैं। कई शादीशुदा सितारों के किसी और को-स्टार के साथ अफेयर होने की चर्चा होती रहती है। 90 के दशक में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया भी अपने कथित अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरते थे।

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने साथ में मंजिल मंजिल, अर्जुन, आग का गोला, नरसिम्हा और गुनाह जैसी फिल्मों में काम किया है। ऑन-स्क्रीन जोड़ी के लिए मशहूर सनी और डिंपल अपनी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए भी लाइमलाइट में रहते थे। हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने अफेयर को स्वीकार नहीं किया है लेकिन हाल ही में उनकी को-स्टार ने दोनों के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है।

सनी और डिंपल के अफेयर पर बोलीं को-स्टार

गुनाह फिल्म में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के साथ काम कर चुकीं सुजाता मेहता ने एक हालिया इंटरव्यू में उनके रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि सनी और डिंपल अपने प्यार के बारे में पब्लिकली खुलकर बात करते थे।

यह भी पढ़ें- Ramayana में 'रावण' और 'हनुमान' बनने के लिए तैयार Yash और Sunny Deol! इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

गुनाह के सेट पर प्यार में थे सनी-डिंपल?

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में सुजाता मेहता ने कहा, "मैंने उनके साथ गुनाह किया था। उनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी और वे दोनों मेरे बहुत करीब थे। चूंकि हम साथ काम कर रहे थे इसलिए छिपाने के लिए कुछ भी नहीं था। हमारे पेशे में मुझे लगता है कि सब कुछ बहुत ही पेशेवर है। सब लोग अपना काम करते हैं, निकलते हैं। गुनाह के सेट पर जब भी हम लोग शूट पर गए, उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। वे एक-दूसरे के लिए बने थे।"

Dimple Kapadia Sunny Deol

सनी और डिंपल की लाइफ

सनी देओल ने साल 1984 में पूजा नाम की महिला से शादी की थी, जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। उनके दो बच्चे हैं करण और राजवीर। अभिनेता के दोनों ही बच्चे अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में आ गए हैं।

बात करें डिंपल कपाड़िया की तो उन्होंने 1973 में सिनेमा के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ शादी की थी। हालांकि, 1982 में दोनों अलग हो गए थे। डिंपल को दो बेटियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना हैं।

यह भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म के लिए Dimple Kapadia ने दो बार दिया स्क्रीन टेस्ट, बचाया था इस डायरेक्टर का डूबता हुआ करियर