Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म ला रहे हैं Sunny Deol, नई मूवी के लिए साउथ डायरेक्टर से मिलाया हाथ

निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म गदर 2 की सफलता के बाद से अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) कामयाबी के रथ पर सवार हैं। बॉर्डर 2 (Border 2) के बाद अब सनी की एक और नई फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है जिसका एलान सनी ने सोशल मीडिया पर किया है। एक्टर ने बताया है कि उनकी अपकमिंग फिल्म देश की सबसे बड़ी एक्शन मूवी होने वाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 20 Jun 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
एक्शन अवतार में धूम मचाएंगे सनी देओल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। बीते साल आई गदर 2 की अपार सफलता के बाद से उनकी कई नई फिल्मों की अनाउंसमेंट हो गई है। अब इस कड़ी में सनी की ओर अपकमिंग मूवी (Sunny Deol New Movies) को जुड़ गई है, जिसकी घोषणा उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया पर की है। 

सनी देओल ने साउथ सिनेमा के एक मशहूर डायरेक्टर संग हाथ मिलाया है और देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म को लेकर दावा किया है। आइए एक नजर सनी के लेटेस्ट पोस्ट पर डालते हैं।

सनी देओल की नई फिल्म हुई अनाउंस

गुरुवार को सनी देओल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और नई फिल्म का एलान किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक पोस्टर साझा किया है, जिस पर एसडीजीएम लिखा है। इसकी मतलब सनी देओल गोपिचंद मलिनेनी है। दरअसल गोपिचंद मलिनेनी साउथ सिनेमा के दिग्गज निर्देशकों में से एक हैं और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एक्शन थ्रिलर के लिए वह प्रचलित हैं। 

ये भी पढ़ें- Border 2 और 'लाहौर 1947' से पहले इस अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे Sunny Deol, इस वजह से ठप्प हो गई थी शूटिंग

इस पोस्ट के साथ सनी देओल ने लिखा है- देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के साथ जुड़ रहा हूं। जल्द ही इसकी शूटिंग का आगाज होगा। इस अनाउंसमेंट के बाद से सनी देओल के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और वे इस फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट को जानने के लिए उत्सुक हो रहे हैं। 

बता दें कि हाल ही में सनी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा हुई थी। ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि आने वाले समय में भी फैंस को सनी देओल का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। 

सनी देओल के पास ये अपकमिंग मूवीज

गदर 2 के बाद से सनी देओल का करियर एक बार फिर से पटरी पर लौट आया है। सनी की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है, जिसमें अब गोपीचंद की मूवी का नाम भी शामिल हो गया है। गौर करें एक्टर की आने वाली मूवीज की तरफ तो उसमें सफर, बॉर्डर 2, लाहौर 1947, बाप, रामायण और गदर 3 शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- बचपन में इस शख्स को देखते ही थर-थर कांपने लगते थे Bobby Deol, एनिमल एक्टर ने कहा- पापा से भी ज्यादा...