Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol Birthday: सनी देओल पत्नी को लाइमलाइट से रखते हैं दूर? जब एक्टर ने पूजा देओल को लेकर कही ये बात

गदर 2 के तारा सिंह यानी सनी देओल आज 19 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर को फैंस और फ्रेंड्स से ढेर सारी बधाईयां मिल रही है। इस मौके पर एक्टर का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है। जब उन्होंने अपनी पत्नी पूजा देओल को लेकर बात की थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 19 Oct 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
सनी देओल पत्नी को लाइमलाइट से रखते हैं दूर? (Photo Credit- Karan Deol Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल साल 2023 की सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाले स्टार बन गए हैं। उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी तोड़े। अब सनी देओल अपने बर्थडे को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

गदर 2 की सफलता ने सनी देओल के गर्दिश में पड़े सितारों को आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया। फिल्म ने रिलीज के बाद लगभग दो हफ्ते तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफर तय किया। अब 19 अक्टूबर को सनी देओल अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और एक बार फिर लाइमलाइट में छाए हुए हैं, लेकिन पत्नी के कारण। 

यह भी पढ़ें- Sunny Deol Movies: सनी देओल के करियर की जान हैं ये 15 फिल्में, दो के लिए जीते नेशनल अवॉर्ड 

पब्लिक लाइफ से क्यों दूर रहती हैं पूजा देओल ?

सनी देओल ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में पत्नी पूजा देओल को लेकर बात की थी। दरअसल, पूजा देओल मीडिया के सामने कम ही आती हैं। बाकी सेलिब्रिटी वाइफ की तरह वो सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। ऐसे में साल 2013 में डेक्कन क्रोनिकल संग बातचीत में सनी देओल से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने का फरमान सुनाया है।

क्या सनी देओल पत्नी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं ?

सनी देओल ने जवाब देते हुए कहा, "ये सच नहीं है। न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया। मेरी पत्नी का अपना खुद का व्यक्ति है। उसे हमेशा अपने फैसले लेने की आजादी रही है। पब्लिक में सामने न आना उनका अपना फैसला है। जैसा कि मैंने कहा, न तो मेरे पिता और न ही मैंने कभी मेरे परिवार की महिलाओं को हमारे नियम मानने के लिए मजबूर किया है।"

कौन है देओल परिवार का मुखिया ?

सनी देओल ने खुद के बारे में भी बात की। एक्टर ने कहा कि उनका नेचर फिल्मों में दिखाए जाने वाले उनके गुस्सैल किरदारों से अलग है। सनी देओल ने खुद शांत इंसान बताते हुए कहा, "इतने सालों में मुझे एहसास हुआ है कि आप हर चीज को नियंत्रित नहीं कर सकते। मेरे पिता परिवार के मुखिया हैं, लेकिन उनका सबसे बड़ा बेटा होने के नाते मुझे परिवार को संभालना पड़ता है। मैं अपने भाई बॉबी, अभय का बड़ा भाई और अपने बेटों करण और राजवीर का जिम्मेदार पिता हूं। हां, कुछ चीजें मुझे परेशान करती हैं। हर किसी की तरह, मैं भी कभी-कभी अपना आपा खो देता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने शांत होने की कला सीख ली है।"

यह भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday- गरम मिजाजी, गुपचुप शादी, गदर कामयाबी...सनी देओल के गजब किस्से