Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Border 2: वरुण धवन के बाद Sunny Deol की 'बॉर्डर 2' में हुई पंजाबी एक्टर की एंट्री, बना बटालियन का हिस्सा

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म बॉर्डर 2 (Border 2) का नाम इस वक्त अपनी कास्ट को लेकर चर्चा में है। कुछ दिन पहले इस मूवी में अभिनेता वरुण धवन के नाम पर मुहर लगी थी। अब सनी देओल की बॉर्डर 2 (Border Cast) में एक पंजाबी एक्टर एंट्री हुई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि वो कौन सा कलाकार है जो बॉर्डर 2 में फौजी का किरदार निभाएगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 06 Sep 2024 01:36 PM (IST)
Hero Image
बॉर्डर 2 की कास्ट में शामिल हुआ ये एक्टर (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 27 साल पहले निर्देशक जेपी दत्ता ने बॉर्डर नाम की एक देशभक्ति फिल्म बनाई थी। मल्टीस्टारर इस फिल्म का अब सीक्वल आने वाला है, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) लीड रोल में दिखाई देंगे। सनी के अलावा हाल ही में बॉर्डर 2 (Border 2)  में अभिनेता वरुण धवन का नाम भी अनाउंस हुआ था। 

इस बीच बॉर्डर 2 (Border 2 Cast) की कास्ट में एक मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर की भी एंट्री हो गई है, जो फिल्म में मेजर कुलदीप सिंह (सनी देओल) की बटालियन का हिस्सा बना है। आइए जानते हैं कि आखिरकार वो कलाकार कौन है।

बॉर्डर 2 में एक और एक्टर की एंट्री

मल्टीस्टारर फिल्म होने के नाते अभी बॉर्डर 2 से कई और कलाकारों के नाम आने बाकी हैं। फिलहाल इस मूवी में दिलजीत दोझांस (Diljit Dosanjh) की एंट्री हो गई है। इसकी आधिकारिक जानकारी सनी देओल ने अपने ऑफिशिल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का प्रोमो वीडियो शेयर कर दी है। 

ये भी पढ़ें- Stree 3 से लेकर Animal Park तक आने वाले समय में आपको देखने को मिलेंगे ये दमदार Sequel, कई की रिलीज डेट तय

बॉर्डर 2 को लेकर लंबे समय से दिलजीत के नाम की चर्चा चल रही थी, जो अब फाइनल हो गई है। ऐसे में अब बॉर्डर 2 की फुल कास्ट में सनी देओल, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के नाम पर मुहर लग चुकी है। हालांकि, आने वाले वक्त में इस सूची में और भी कई नाम जुड़ते दिख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

बता दें कि सनी देओल के बाद बॉर्डर 2 के लिए सबसे पहले आयुष्मान खुराना का नाम सामने आया था। लेकिन कुछ कारणों से उनका इस मूवी से पत्ता कट गया। जेपी दत्ता इस मूवी को डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनकी बेटी निधी दत्ता इस मूवी की निर्माता हैं। 

कब रिलीज होगी बॉर्डर 2

बॉर्डर की रिलीज के 29 साल बाद यानी साल 2026 में इसके सीक्वल को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा। दो साल बाद 23 जनवरी को ये मूवी सिनेमाघरों (Border 2 Release Date) के दस्तक देगी। फिल्म की कहानी का प्लॉट एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के आपसी वॉर पर आधारित होने की आशंका है। बता दें कि बॉर्डर में सनी देओल के अलावा अक्षय खन्ना, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की थी।

ये भी पढ़ें- Border 2 में कन्फर्म हुई Varun Dhawan की एंट्री, सनी देओल ने बटालियन में नए फौजी का किया स्वागत