Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी देओल की Border 2 में हुई स्टार किड की एंट्री, कहीं फैंस न मान जाएं बुरा?

निर्देशक जेपी दत्ता की कल्ट मूवी बॉर्डर को भला कौन भूल सकता है। फैंस में देशभक्ति का जुनून भरने वाली बॉर्डर के सीक्वल यानी बॉर्डर 2 का एलान हो चुका है। सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म के लीड एक्टर हैं लेकिन उनके साथ अन्य कलाकारों को लेकर पेंच फंसा हुआ है। अब बॉर्डर 2 (Border 2) के लिए एक मशहूर स्टार किड का नाम सामने आ रहा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 16 Aug 2024 06:02 PM (IST)
Hero Image
बॉर्डर 2 में नजर आएगा ये स्टार किड (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म बॉर्डर ने साल 1997 में कामयाबी की एक नई मिसाल कायम की थी। निर्देशक जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनने वाली इस देशभक्ति मूवी में भारत और पाकिस्तान के युद्ध को दिखाया गया था। कुछ समय पहले बॉर्डर के सीक्वल यानी बॉर्डर 2 (Border 2) की अनाउंसमेंट हुई थी और लीड एक्टर के तौर पर सनी देओल के नाम पर मुहर लगी। 

दूसरी तरफ बॉर्डर 2 की अन्य स्टार कास्ट को लेकर मामला अटका हुआ है। अब खबर आ रही है कि बॉर्डर के सीक्वल में अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) की एंट्री हो रही है। 

बॉर्डर 2 में वरुण धवन 

मौजूदा समय में हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) में अपने कैमियो को लेकर वरुण धवन चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब बॉर्डर 2 को लेकर भी उनके नाम पर चर्चा तेज हो गई है। पिंकविला की खबर के अनुसार बॉर्डर 2 में वरुण सनी देओल के साथ दिखाई दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना ने Border 2 में काम करने से किया इनकार, हीरो की वजह से डाउट में थे एक्टर

हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। एंटरटेनमेंट के गलियारे से बॉर्डर 2 के लिए वरुण का नाम सामने आने से सनसनी मच गई है। बता दें कि उनके पिता डेविड धवन और भाई रोहित धवन हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर्स हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

एक स्टार किड के तौर पर वरुण धवन ने साल 2012 में निर्माता करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंडस्ट्री में कदम रखा था।

आयुष्मान खुराना ने छोड़ी बॉर्डर 2

बॉर्डर 2 में वरुण धवन का अहम किरदार देखने को मिल सकता है। इससे पहले अभिनेता आयुष्मान खुराना का नाम भी सनी देओल की इस मूवी को लेकर सुर्खियों में आया था। लेकिन कुछ समय पहले ही बॉर्डर 2 से उनके बाहर होने की खबर भी सामने आ गई थी। बता दें कि बॉर्डर 2 को साल 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Border 2 की कहानी के प्लॉट का हुआ खुलासा, निधि दत्ता ने बताया सनी देओल की फिल्म किस पर होगी आधारित