Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गड्डी' लेकर निकले Sunny Deol, खेत में पहुंचकर किया ये काम और बनाया वीडियो

Sunny Deol Video गदर 2 के बाद सनी देओल (Sunny Deol ) अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में है जिनकी शूटिंग वह पिछले एक-दो महीने से कर रहे हैं । इस बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और साल 2024 की खूबसूरत शूटिंग डायरी की एक झलक साझा की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 09 Jan 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल का वीडियो ( Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Sunny Deol Video: सनी देओल  (Sunny Deol) ने सालों बाद साल 2023 में फिल्म गदर 2 से पर्दे पर एंट्री मारी थी, जिसकी चर्चा आज भी हो रही है। गदर 2 के बाद सनी पाजी अब अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चा में है, जिनकी शूटिंग वह पिछले एक-दो महीने से कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और साल 2024 की खूबसूरत शूटिंग डायरी की एक झलक साझा की है।

'गड्डी' लेकर निकले सनी पाजी

सनी देओल  (Sunny Deol)  इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। ऐसे में पाजी को जैसे ही थोड़ा-सा वक्त मिलता है। वह इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए कोई न कोई पोस्ट साझा कर देते है।

अब एक्टर ने अपना नया वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो की शुरुआत सनी पाजी से होती है। जो 'गड्डी' में बैठे नजर आ रहे हैं और सरसों के खेतों का मजे लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ''वर्क मोड ऑन'' #2024 शूट पर।

यह भी पढ़ें- 'मेरा मन करता है कि उन्हें...' , Janhvi Kapoor ने Sunny Deol को लेकर कही ऐसी बात

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सफर की शूटिंग कर रहे हैं एक्टर

सनी देओल इन दिनों अपनी अगली फिल्म सफर की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म विशाल राणा द्वारा उनके एनचेलॉन प्रोडक्शन के बैनर तले समर्थित है, जिसके इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। बीते दिनों खबर थी कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे। हालांकि सलमान इस फिल्म में सिर्फ कैमियो रोल करेंग। एक्टर इसी महीने सफर की शूटिंग करेंगे। उनका शूटिंग शेड्यूल महज 1 दिन का होगा।

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म

यह भी पढ़ें- सड़क पर नशे में धुत Sunny Deol का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जानें क्या है इस क्लिप का सच

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल जल्द 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी करेंगे। ये पहला मौका होगा जब आमिर खान और सनी देओल साथ में काम करने वाले हैं।