Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर, सनी देओल ने इस साउथ फिल्म को दी टक्कर

Gadar 2 Box Office Collection फिल्म गदर 2 ने रिलीज के पहले दिन बंपर ओपनिंग कर हर किसी को हैरान कर दिया है। 22 साल बाद तारा सिंह के किरदार में बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की धमाकेदार वापसी हुई है। आलम ये है कि पहले दिन कमाई के मामले में गदर 2 इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर बन गई है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 12 Aug 2023 10:19 AM (IST)
Hero Image
रिलीज के पहले दिन गदर 2 ने मचाया धमाल (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: सनी देओल की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'गदर 2' ने रिलीज के पहले दिन कमाई के मामले में गर्दा उड़ा दिया है। सिनेमाघरों में 'गदर 2' को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसके चलते डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ताबड़-तोड़ कमाई कर डाली है।

आलम ये है कि 'गदर 2' ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर रिलीज के पहले दिन बड़ी कामयाबी हासिल की है और साल की दूसरी सफल ओपनर बन गई है। इतना ही नहीं सनी ने जोरदार कमबैक करते हुए एक साउथ फिल्म को भी करारी टक्कर दी है।

इंडस्ट्री के तीनों खान की फिल्मों से आगे निकली 'गदर 2'

'गदर 2' के शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों के अनुसार सनी देओल की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 40 करोड़ का बंपर कलेक्शन किया है। इस धामकेदार कमाई के साथ ही 'गदर 2' ने कई सारे रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। कमाई के इस आंकड़े के साथ ही 'गदर 2' इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई की है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

गदर 2 से पहले इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म शाह रुख खान की पठान है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर डे वन रिकॉर्डतोड़ 57 करोड़ का कारोबार किया है। वहीं प्रभास स्टारर आदिपुरुष ने रिलीज के पहले दिन 37 करोड़ की कमाई की है। डायरेक्टर लव रंजन की तू झूठी और मक्कार ने इस साल ओपनिंग डे पर 15 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इसके अलावा पिछले साल की सुपरहिट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के 36 करोड़ के ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड को भी गदर 2 ने तोड़ दिया है।

इस साउथ फिल्म को 'गदर 2' ने दी टक्कर

बीते समय से साउथ फिल्मों का कमाई के मामले में काफी बोलबाला रहा है, लेकिन धमाकेदार शुरुआत के साथ ही 'गदर 2' ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2' को टक्कर दे दी है। बता दें कि साल 2017 में आई प्रभास की इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 41 करोड़ का कारोबार किया था।