Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 के लिए फैन ने बुक किया सिनेमा हॉल, इस वजह से पूरे गांव को दिखाई सनी देओल की फिल्म

Gadar 2 In Ujjain सनी देओल की गदर 2 को लेकर फैंस में तगड़ा हाइप देखा जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर निर्देशक अनिल शर्मा की ये फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करती हुई आगे बढ़ रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक फैन के जरिए गदर 2 के लिए पूरा सिनेमा हॉल बुक करने की खबर सामने आ रही है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 21 Aug 2023 03:57 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल के जबरा फैन ने किया कमाल (Photo Credit-instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: सनी देओल की फैन फॉलोइंग कितनी ज्यादा है, उसका अंदाजा आप 'गदर 2' की अपार सफलता के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। मौजूद समय में इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, आलम ये है कि रिलीज के 8 दिन बाद भी लोग भारी तादाद में इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जा रहे हैं।

इस बीच सनी देओल के एक क्रेजी फैन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसने 'गदर 2' को अपने पूरे गांव को दिखाने लिए पूरा पीवीआर सिनेमा हॉल बुक कर दिया। आइए जानते हैं कि आखिर इसके पीछे की क्या वजह है।

'गदर 2' के लिए फैन ने बुक किया पूरा सिनेमाघर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले का है, जो घट्टिया तहसील के निवासी धर्मेंद्र जाट को लेकर है। दरअसल धर्मेंद्र के पिता लक्ष्मीनारायण जाट एक्टर सनी देओल के बहुत बड़े फैन थे। उन्हें सनी की 'गदर 2' का बेसब्री से इंतजार भी था, लेकिन दुर्भाग्यवश 'गदर 2' की रिलीज से करीब 1 महीने पहले लक्ष्मीनारायण का देहांत हो गया।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

अब अपने पिता के अधूरे सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी उनके बेटे धर्मेंद्र जाट ने अपने कंधें पर ली और डायरेक्टर अनिल शर्मा की इस फिल्म के लिए सूबे के सावेर स्थित मोती पीवीआर का पूरे सिनेमा हॉल की सभी टिकटें बुक कराई और अपने पूरे गांव को सनी देओल की ये मूवी दिखाई।

खास बात ये रही कि करीब 280 से ज्यादा लोगों को लेकर धर्मेंद्र टैक्ट्रर, कार, बाईक और डीजे के माध्यम से इसे देखने पहुंचे। मालूम हो कि लोग धर्मेंद्र के पिता लक्ष्मीनारायण को गांव में 'गदर सेठ' के नाम भी पुकारते थे।

बॉक्स ऑफिस पर जारी 'गदर 2' की सुनामी

रिलीज के 8 दिन बाद भी 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर हार मानने का नाम नहीं ले रही है। ओपनिंग डे से लेकर अब तक सनी देओल की ये फिल्म डबल डिजिट में कमाई कर रही है।

8वें दिन 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की कमाई की और फिल्म ने अब 300 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली है। मालूम हो कि तारा सिंह की इस मूवी का टोटल कलेक्शन अब तक 304 करोड़ के पार पहुंच गया है।