Move to Jagran APP

Gadar 2 से सामने आया सनी देओल का लुक, गुस्से से आग बबूला हुए अभिनेता ने हाथों उठाया पहिया

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 का फर्स्ट लुक सामने आया हैं जिसवो गुस्से से आग बबूला होते हुए दुश्मनों पर एक पहिया उठा कर वार करते हुए दिख रहे हैं। उनकी यह तस्वीर सामने आने के बाद तेजी से वायरल हो रही है।

By Nitin YadavEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 04 Jan 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Sunny Deol look from Gadar 2 has come out actor fuming with anger raised a wheel.

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। दोनों जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 में नजर आने वाले हैं। फिल्म के एलान के बाद से ही अभिनेता के चाहने वाले इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

अब इस फिल्म से सनी देओल की एक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें धमाकेदार अवतार में दिख रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता अभिमन्यु की तरह अपने हाथों में एक पहिया उठाए हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में जी स्टूडियोज ने साल 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की झलक साझा की है, उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी हैं, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, यामी गौतम, अभिनेता बच्चन, दुलकर सलमान, सोनू सूद जैसे कलाकारों की फिल्में शामिल है। जबकि जी 5 पर रिलीज होगी। इसी क्लिप में गदर 2 से सनी देओल की झलक को साझा किया है। जो अपने हाथों में एक पहिया उठा हुए दुश्मनों पर वार कर रहे हैं।  

Gadar 2

वहीं, आपको बता दें कि साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल को हैंडपंप उखाड़ते हुए दिखाया था, जोकि आज भी लोगों के बीच कौतुहल का विषय बना रहा है और उनके फैंस इस सीन की काफी प्रशंसा करते हैं।

यहां देखें वीडियो

ऐसी होगी गदर 2 की कहानी

'गदर 2' में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा और इस सीक्वल में तारा सिंह और उसके परिवार की सुरक्षा के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देंगी। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। उनकी ये फिल्म 15 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

सनी देओल की आने वाली फिल्में

सनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'गदर 2' के अलावा वो 'अपने 2' भी नजर आने वाले हैं। जिसकी घोषणा 2020 के अंत में खुद बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने की थी। इस फिल्म में सनी देओल के बेटे करण की मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Jeremy Renner: सर्जरी के बाद जेरेमी रेनर ने अस्पताल से शेयर की पहली तस्वीर, चेहरे पर दिखे चोट के निशान