Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol Raksha bandhan Celebration: तारा सिंह ने फैंस के साथ मनाया रक्षा बंधन, थिएटर्स में बंधवाई राखी

Sunny Deol Raksha Bandhan Celebration मंगलवार को सनी देओल क बार फिर थिएटर में अपने फैंस से मिलने पहुंचे। सनी पाजी ने इस दौरान फीमेल फैंस से राखी बंधवाई। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वियर भयानी ने शेयर किया है। एक-एक कर सभी महिलाएं सनी देओल को राखी बांध रही है। इस दौरान उन्होंने फैंस को गिफ्ट भी दिया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 29 Aug 2023 10:15 PM (IST)
Hero Image
Sunny Deol Raksha bandhan Celebration Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Raksha Bandhan Celebration: सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसमें अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।

बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने 18 दिन में 500 करोड़ कमा लिए है, लेकिन अब भी लोगों का क्रेज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच मंगलवार को सनी देओल क बार फिर थिएटर में अपने फैंस से मिलने पहुंचे।

फैंस के साथ सनी देओल का रक्षाबंधन

इस मौके पर एक्टर ने 'मैं निकला गड्डी ले के' गाने पर डांस किया और फैंस के साथ रक्षाबंधन के त्योहार भी मनाया। जी हां, सनी पाजी ने इस दौरान फीमेल फैंस से राखी बंधवाई। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वियर भयानी ने शेयर किया है। एक-एक कर सभी महिलाएं सनी देओल को राखी बांध रही है।

एक्टर ने राखी बंधवाकर अपनी बहनों पर खूब प्यार भी लुटाया। इतना ही नहीं सनी देओल ने राखी बंधवाकर अपनी फैन को एक गिफ्ट भी दिया। एक्टर के इन तस्वीरों और वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

स्कूली बच्चों को दिखाई गदर 2

वहीं मुंबई के एक स्कूल के कई छात्र और छात्राओं को आज मुंबई के अंधेरी स्थित सिनेपोलिस सिनेमाघर में 'गदर 2' दिखाई गई। सनी देओल वहां भी पहुंचे और स्कूल की कई बच्चियों से राखी बंधवाई। साथ ही उन्हें जिंदगी में सफल होने का आशीर्वाद भी दिया। बता दें कि स्कूल बच्चों को ‘गदर 2’ दिखाने का ये प्रोग्राम 'बेटी फाउंडेशन' की अनु रंजन ने आयोजित किया गया था।

सौतेली बहन संग रक्षाबंधन मनाते है सनी

बीते दिनों एशा देओल 'गदर 2' की स्क्रीनिंग के दौरान दोनों भाई बॉबी और सनी के साथ मीडिया के सामने नजर आई थी। इसके बाद बहन और भाई के रिश्तों को लेकर कई सावल भी खड़े हुए। उनमे से एक था कि क्या सनी और बॉबी अपनी सौतेली बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाते है। इन सवालों के अब एशा ने जवाब दिए है।

मीडिया बातचीत के दौरान एशा ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो यह तस्वीरें प्लानिंग के साथ वायरल नहीं हुईं। हम एक परिवार के रूप में हम बहुत निजी हैं। एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि मैं उन्हें राखी बांधूं या न बांधूं, इससे किसी और का लेना-देना नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हम क्योंकि स्टार्स हैं तो लोग उस पल में दिलचस्पी लेना पसंद करते हैं'। आगे उन्होंने कहा, 'मैं अपने भाइयों को राखी बचपन से बांधती आ रही हूं और वह जारी है।