Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 और Gadar 2 के क्लैश पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'इसकी कोई बराबरी नहीं है'

Sunny Deol On Clash With OMG 2 सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी गदर 2 का अक्षय कुमार यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 से टक्कर होने वाली है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी देओल ने दोनों फिल्मों के क्लैश पर बात की है और आमिर खान की फिल्म लगान के साथ गदर के क्लैश को याद किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 24 Jul 2023 04:20 PM (IST)
Hero Image
Sunny Deol reacted on OMG 2 and Gadar 2 Clash says there is no comparison . Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol On Clash With OMG 2: साल 2001 में सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी। उसी दिन आमिर खान की मूवी 'लगान' की भी स्क्रीनिंग थी। दोनों फिल्मों के क्लैश ने खूब चर्चा बटोरी थी। अब एक बार फिर सनी देओल की फिल्म का ओएमजी 2 के साथ क्लैश होने वाला है।

ओएमजी 2 से क्लैश पर बोले सनी देओल

सनी देओल की 'गदर 2' 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है। इसी दिन अक्षय कुमार स्टारर मूवी 'ओएमजी 2' (OMG 2) भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सनी देओल ने 'ओएमजी 2' के क्लैश के बारे में बात करते हुए 'लगान' के साथ हुई तुलना पर बात की है। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने कहा-

"गदर ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की, जबकि लगान ने बहुत कम बिजनेस किया था। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग तुलना क्यों करते हैं- चाहे वह बिजनेस से रिलेटेड हो या फिर संभावना के पॉइंट से। गदर को लेकर धारणा नहीं बनाई गई थी। लोगों को लगा कि यह मसाला फिल्म है, ये पुराने टाइप की पिक्चर है, पुराने टाइप के गाने हैं। दूसरी ओर, लोगों ने लगान को क्लासिक माना।"

जब गदर का उड़ाया गया था मजाक

सनी देओल ने बताया कि कैसे एक अवॉर्ड फंक्शन में उनकी फिल्म 'गदर' का मजाक उड़ाया गया था। उन्होंने कहा-

"मुझे याद है कि एक अवॉर्ड शो में 'गदर' का मजाक उड़ाया गया था, लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। ऐसा मेरी कुछ अन्य फिल्मों के साथ भी हुआ है, जैसे घायल और दिल, जो क्लैश हुईं। इसकी कोई तुलना नहीं है, लेकिन लोग इसे पसंद करते हैं।"

अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' के साथ 'गदर 2' के क्लैश पर सनी देओल ने कहा-

"मैं बस इतना कहने की कोशिश कर रहा हूं कि जो फिल्म ज्यादा अच्छी होती है, फिर भी आप उसकी दूसरी फिल्मों से बराबरी करते हो। जिस चीज की बराबरी नहीं है, मत करो।"

बता दें कि 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' दोनों ही सीक्वल फिल्में हैं और दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब देखना होगा कि इन मूवीज का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होता है।