Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 की सफलता के बाद सनी देओल ने फीस बढ़ाने पर तोड़ी चुप्पी, बताया एक फिल्म के लिए 50 करोड़ करेंगे चार्ज ?

Sunny Deol Reacts On Charging 50 Crore Fees After Gadar 2 Success सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सफलता ने उन्हें लाइम लाइट में ला दिया है। एक्टर इन दिनों फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं और जमकर पार्टी कर रहे हैं। इस बीच उन्हें लेकर खबर आई कि एक्टर ने गदर 2 की सफलता को देखते हुए अपनी फीस बढ़ा दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Reacts On Charging 50 Crore Fees After Gadar 2 Success: सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने  ऐसा बिजनेस किया कि 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने खूब गदर मचाया। खबरें तो ये भी आने लगी कि गदर 2 की सफलता को देखते हुए सनी देओल ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है। अब एक्टर इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है।

सनी देओल इन दिनों गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर फिल्म की टीम के साथ पार्टी करते हुए कई बार स्पॉट भी हो चुके हैं। अब उन्होंने हाल ही में आप की अदालत शो में हिस्सा लिया। जहां सनी देओल ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए, इनमें से एक थी फीस बढ़ाने की बात।

फीस बढ़ाने पर क्या बोले एक्टर ?

सनी देओल से पूछा गया कि पिछले कई दिनों से उनके एक फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज करने की बात सामने आ रही है। इस पर उन्होंने ने कहा कि वो ऐसे एक्टर नहीं है, जो प्रोड्यूसर पर बोझ बन जाए। सनी देओल ने कहा कि ये प्रोड्यूसर तय करेगा कि फिल्म कितना बिजनेस कर सकती है और हीरो को कितनी फीस देनी है।

प्रोड्यूसर तय करता है फीस

सनी देओल ने कहा, "पैसे क्या लेने है, नहीं लेने है, वो तो प्रोड्यूसर वही देगा जितना उसे पता है वो बना सकता है और एक्टर भी उसी हिसाब से पैसे लेगा जितना उसे पता है..."

सनी देओल के लिए प्रोजेक्ट रखता है मायने

सनी देओल से शो में होस्ट ने कहा कि अगर किसी हीरो की पिछली फिल्म 500 करोड़ का बिजनेस करती है तो 50 करोड़ फीस लेने में कुछ गलत नहीं है। इस पर सनी देओल ने आगे कहा, "अगर प्रोड्यूसर को लगेगा कि मुझे इतना दे सकते हैं, तो मैं उसी में रहूंगा। मैं ये नहीं कहूंगा कि नहीं मैं नहीं करूंगा, मुझे इतना नहीं मिला। इस तरह से तो मैं काम नहीं करता। मुझे उस स्थिति में रहना पसंद है जहां पर प्रोजेक्ट पर कोई बोझ ना आए।"