Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: 'Gadar 2' की रिलीज के बाद पूरी रात रो रहे थे सनी देओल, वजह जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Sunny Deol बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ आगे बढ़ रही है। फिल्म ने पहले ही दिन सॉलिड ओपनिंग ली जिसके बाद शुरुआती तीन दिन में फिल्म का आंकड़ा पहले से बढ़ता गया। यह सनी देओल के करियर की अब तक की सबसे बेस्ट मूवी बताई जा रही है। हाल ही में सनी ने फिल्म की सक्सेस पर अपनी बात रखी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 16 Aug 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Deol and Ameesha Patel

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol on Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। मूवी ने ओपनिंग वीकेंड में सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली। 'गदर 2' ने एडवांस बुकिंग में ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई से इतिहास रच दिया था। ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया गया कि फर्स्ट डे कलेक्शन 20-25 करोड़ के बीच रहेगा।

हालांकि, पहले दिन की कमाई इनके आंकड़ों से भी आगे निकली। यह सनी देओल के करियर की अब तक की बेस्ट मूवी बताई जा रही है। फिल्म की सक्सेस पर खुद सनी देओल को भी यकीन नही हुआ था।

पूरी रात रो रहे थे सनी

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ को पार कर गया है। वहीं, सिर्फ तीन दिन में फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कमा लिए। पहले ही दिन 'गदर 2' ने 40.10 करोड़ की ओपनिंग ली, जो कि इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर है। फिल्म को लोगों का जिस तरह का प्यार मिला है, उसे देख खुद सनी देओल भी हैरान थे। सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सनी ने बताया कि वह पूरी रात रो रहे थे।

'दारू नहीं पी'

सनी देओल ने कहा कि वह पूरी रात रो रहे थे। रो भी रहे थे और खुश भी हो रहे थे। उन्होंने धर्मेंद्र देओल से बात की और बताया कि उन्होंने दारू नहीं पी रखी है। जब यह फिल्म लगी, तो उन्हें ऐसा लगा कि जैसे रब आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

'गदर 2' का कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' ने पांच दिनों में 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की टोटल अर्निंग 256.08 करोड़ हो गई है। इस फिल्म की सॉलिड ओपनिंग के साथ ही सनी देओल पहले 60 की उम्र के पार वाले अभिनेता बन गए हैं, जिनकी फिल्म ने 40 करोड़ तक की ओपनिंग ली।